Yodha First Poster :- 13 हजार से फ़ीट से कूदे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी नई मूवी योद्धा का पोस्टर लहराया।

Yodha First Poster:- “योद्धा”, जिसे 2024 की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक माना जा रहा है, एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशी खन्ना सहित कई बेहतरीन कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक विमान के आतंकवादी अपहरण के दौरान कार्यभार संभालने वाले एक ऑफ-ड्यूटी अधिकारी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म ‘योद्धा’ का टीजर 19 फरवरी को रिलीज होने जा रहा है। करण ने बताया कि ‘योद्धा’ ने एक ऐतिहासिक घटना बनाकर दिखाया है, जब वह 13,000 फीट की ऊंचाई पर पहली हिंदी फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया। उनके द्वारा साझा किए गए वीडियो में  दुबई में स्काइडाइविंग करते हुए टीम का दृश्य है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में फिल्म के लिए एक पोस्टर का अनावरण किया, जिसमें वर्दी में उनका गहन और शक्तिशाली चित्रण दिखाया गया है। पोस्टर ने प्रशंसकों का अत्यधिक ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने टिप्पणी अनुभाग में फिल्म के लिए उत्सुकता से अपनी प्रत्याशा व्यक्त की।

Yodha First Poster

“शेरशाह” की सफलता के बाद, दर्शक बेसब्री से सिद्धार्थ मल्होत्रा की “योद्धा” के रूप में वापसी का इंतजार कर रहे हैं। 2021 की हिट फिल्म से काफी उम्मीदें होने के साथ, प्रशंसक उस शक्तिशाली कहानी को देखने के लिए उत्सुक हैं जिसके लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर जाने जाते हैं। करण जौहर ने खुद आगामी फिल्म को “एड्रेनालाईन-ईंधन वाली सवारी” के रूप में वर्णित किया, जिससे परियोजना को लेकर उत्साह बढ़ गया। धर्मा मूवीज़ ने हाल ही में 19 फरवरी, 2024 को “योद्धा” का टीज़र रिलीज़ करने की घोषणा की, जिससे प्रशंसकों के बीच और भी अधिक उत्साह पैदा हो गया। टीज़र लॉन्च का जश्न मनाने के लिए, निर्माताओं ने एक विशेष टीज़र वॉच पार्टी का आयोजन किया है, जिसके टिकट आज उपलब्ध हो रहे हैं। प्रशंसक बड़े पर्दे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की यात्रा के इस अगले अध्याय का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Yodha Movie Teaser Launch 

जैसे-जैसे पोस्टरों को प्रशंसकों से प्रशंसा मिल रही है, 19 फरवरी, 2024 को “योद्धा” टीज़र के रिलीज़ होने की प्रत्याशा बढ़ गई है। धर्मा प्रोडक्शंस मूवीज़ ने इस रोमांचक विकास की घोषणा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पेज का सहारा लिया। इसके अतिरिक्त, निर्माताओं ने इस अवसर का जश्न मनाने के लिए एक विशेष टीज़र वॉच पार्टी की मेजबानी करने का विकल्प चुना है, जिसके टिकट आज से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। प्रशंसक इस झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है।

Yodha Movie Launch Date 

यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 15 मार्च 2024 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। आप सभी लोगो को बता दे की सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये मूवी ” योद्धा ” पिछले साल ही लांच होने वाली थी, लेकिन फिल्म प्रोडक्शन में कुछ गड़बड़ी के चलते इस मूवी को साल 2024 में लांच करने को बोला गया। सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक योद्धा को शुरू में 2022 में रिलीज़ के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन अज्ञात कारणों से इसमें देरी हुई। फिल्म का प्रीमियर अब 7 जुलाई, 2023 को होने वाला है, जो अभिनेता के प्रशंसकों के लिए बड़े पर्दे पर बहुप्रतीक्षित वापसी का प्रतीक है।

Yodha Movie Cast

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ ने सुर्खियों में धूम मचाई है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, एक नया पोस्टर वायरल हो रहा है, जिसका वीडियो करण जौहर ने साझा किया है। साथ ही, ‘योद्धा’ के टीजर की रिलीज डेट भी घोषित की गई है।

Yodha First Teaser Launch
—Yodha First Teaser Launch

इसके बाद, पत्नी कियारा ने इस पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस मूवी में बॉलीवुड के बहुत ही दिग्गज कलाकार भी शामिल है, जिन्होंने अपने एक्टिंग से इस धमाकेदार मूवी को सुपरहिट बनाने की कोशिश की है। जिनके नाम निम्न है:-

Directors Sagar Ambre, Pushkar Ojha
Writers Muhammad Asif Ali, Sagar Ambre
Stars Disha Patani, Sidharth Malhotra, Raashi Khanna

 

Yodha Movie Story

आतंकवादियों द्वारा एक यात्री विमान के अपहरण के बाद, जहाज पर एक ऑफ-ड्यूटी सैनिक मोर्चा संभालता है, जो अपहर्ताओं पर काबू पाने और इंजन विफलता की अतिरिक्त चुनौती के बीच यात्रियों के अस्तित्व की रक्षा करने के लिए एक रणनीतिक योजना तैयार करता है।

Yodha Movie Budget 

कथित तौर पर योद्धा को 80 से 100 करोड़ रुपये के बीच के बजट के साथ तैयार किया गया है। इस बजट का एक महत्वपूर्ण हिस्सा, 80%, उत्पादन लागत के लिए आवंटित किया जाता है, जबकि शेष 20% प्रचार और विज्ञापन खर्चों के लिए निर्धारित किया जाता है। इतने बड़े निवेश के साथ, फिल्म निस्संदेह अपने बजट को पूरा करने के लिए मजबूत बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर निर्भर करेगी। धर्मा प्रोडक्शंस के प्रतिष्ठित बैनर के तहत करण जौहर द्वारा निर्मित और निर्देशक सागर अंब्रे और प्रकाश ओझा द्वारा निर्देशित, योद्धा अपनी रोमांचक एक्शन कहानी के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

Yodha Box Office Collection Prediction

योद्धा को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 150 करोड़ रुपये की कमाई करने का अनुमान है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की बढ़ती लोकप्रियता और बढ़ा हुआ, स्टारडम, खासकर शेरशाह की सफलता के बाद, फिल्म की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए तैयार है। इसके अलावा, डिजिटल हिट फ़र्ज़ी में राशी खन्ना की हालिया भूमिका ने दर्शकों के बीच उनकी अपील को और बढ़ा दिया है। एक मनोरंजक, एक्शन से भरपूर कहानी और भरोसेमंद सितारों की मौजूदगी के साथ, उद्योग के पंडितों का अनुमान है कि योद्धा भारत में बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा आसानी से पार कर जाएगी। अपने शुरुआती दिन में, फिल्म के लगभग 10-12 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है, जो इसके नाटकीय प्रदर्शन के लिए एक आशाजनक प्रक्षेपवक्र स्थापित करेगी।

 

ये भी पढ़े:-

1-OTT Review: भक्षक मूवी ने बहुत ही धमाकेदार एंट्री किया, शाहरुख़ खान ने इस मूवी को किया प्रोडूस किया था, जाने कितना करोड़ रूपए लगा।

2-साउथ स्टार Rajnikant सर की Lal Salaam OTT पर होगी रिलीज़, जाने कब और कैसे देख सकते है आप सभी।

3-Monkey Man Trailer Out Now: ‘स्लमडॉग मिलियनेयरप्रसिद्ध देव पटेल कीमंकी मैनका ट्रेलर मचा रहा है धमाल, जिसको लोगो ने खूब पसंद किया है।

 

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

 

Leave a comment