आ गया Xiaomi का नया 104 MP और 512GB स्टोरेज वाला मोबाइल, कीमत बस इतनी जिसको जान कर लोग हुए खुश।

Xiaomi Civi 4 Launch Date 

Xiaomi एक चाइनीज कंपनी के तौर पर भारतीय बाजार में कदम रखी थी। लेकिन इसके सभी मोबाइल अपने भारतीय बाजार में तहलका मचाये हुए है,और ऐसी के साथ अभी नए साल के शुभ अवसर पर Xiaomi ने Note 13 को भारतीय बाजार में लांच किया था, जिसकी बिक्री बहुत ज्यादा हुई थी। जिससे की कंपनी को बहुत ही ज्यादा फायदा हुआ था। और इस नए साल में इसका ये दूसरा  मोबाइल लांच करने की तैयारी में है। जिसका नाम कंपनी ने Xiaomi Civi-4 रखा गया है। और नए मोबाइल को एकदम नए डिज़ाइन के साथ तैयार किया गया है। और आज हम इस नए Xiaomi Civi-4 के कीमत और इसके लांच डेट के बारे में बात करेंगे:-

Xiaomi Civi-4 Launch Date In India 

इस नए मोबाइल Xiaomi Civi-4 के लांच डेट के बारे में अभी कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक सुचना नहीं मिली है। लेकिन कंपनी के कुछ सोर्सेज द्वारा ये बताया जा रहा है की ये नया मोबाइल Xiaomi Civi-4 को पहले चीनी बाजार में मार्च 2024 के चौथे सप्ताह में लांच किया जायेगा। फिर उसके बाद इस नए मोबाइल को अपने भारतीय बाजार में मई 2024 में लांच किया जायेगा।

Xiaomi Civi-4
—-Xiaomi Civi-4

Xiaomi Civi-4 Display  

इस मोबाइल की डिस्प्ले 6.67 इंच के बड़े आकार के AMOLED स्क्रीन के साथ आएगा, इसकी रेसोलुशन 1080×2400 पिक्सल और इसमें 402ppi का इसका पिक्सल डेंसिटी है।और इसको आप अधिकतम 1800 Nits का पिक ब्राइटनेस और 144Hz का रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है। जिसके उपयोग से इस नए मोबाइल Xiaomi Civi-4 का गेमिंग परफोर्मेनस स्मूथ और फास्टर हो जायेगा।

Xiaomi Civi-4 Battery And Charger

Xiaomi की इस दमदार मोबाइल में आपको लिथियम पॉलीमर से बना एक 4600mAh का पावरफुल बैटरी मिलता है और साथ ही इसके आपको USB Type-C मॉडल का 80W का एक सुपर फ़ास्ट चार्जर भी मिलता है, इसके बैटरी को इस फ़ास्ट चार्जर से आप मात्र 40 मिनट में इसको फूल चार्जर कर सकते है,और आप इसको आराम से दिन में 10-13 घंटे इसको उपयोग में ला सकते है।

Xiaomi Civi-4 Camera

Xiaomi के इस नए फोन Xiaomi Civi-4 में आपको एक ट्रिपल सेट का कैमरा प्रदान होता है, जिसमे की आपको प्राइमरी कैमरा  में 108MP का वाइड एंगल , दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड अगले कैमरा और साथ ही इसके तीसरे 2MP का माइक्रो सेंसर दिया जा रहा है, जोकि अब तक की सबसे बेहतरीन कैमरा बनाया गया है। और इसमें आपको लगातार वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा भी मिलती है, तथा साथ ही आपको HDR , पनोरमा,नाईट मोड, डिजिटल ज़ूम और फेस डिटेक्शन जैसे और भी फीचर्स मिलते है। इसके फ्रंट कमरे की बात करे तो इसमें आपको 32MP+32MP का ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया जाता है। जिससे की आप 4K@30fps UHD का वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है। और इसकी जानकारी हम मोबाइल जगत के बहुत ही फेमस वेब साइट स्मार्टप्रिक्स द्वारा प्राप्त की है।

Xiaomi Civi-4
—- Camera Xiaomi Civi-4

Xiaomi Civi-4 Specification

इस नए फोन में आपको स्पेस की बात करे तो इसमें RAM-12GB और ROM-512GB का मेमोरी स्पेस मिलता है इसके प्रोसेसर के तौर पर मिडिया टेक डीमेंसिटी के चिपसेट के साथ ओक्टा कोर का प्रोसेससर मिलता है।

Xiaomi Civi-4
—Processor Xiaomi Civi-4

जोकि Andriod-V14 का सबसे अच्छा मन जाता है। साथ ही इसमें आपको दमदार 80W बैटरी पैक का फ़ास्ट चार्जर भी मिलता है। इस फोन को कुल 4 कलर में लाया गया है जोकि इस प्रकार है:- पर्पल, मिंट, गोल्ड और ग्रे कलर भी शामिल है। इसका पूरा स्पेसिफिकेशन निम्नलिखित है—

Specifications Details
           Model Name                    Xiaomi Civi 4
             RAM                     12 GB
             CPU                    Octa core
             Autofocus                     Yes, Phase Detection autofocus
             Flash                     Yes, LED Flash
             ROM                     512 GB (Expendable)
            Camera                     Front- 32MP And Rear- 108MP
            Battery                      4600 mAh
            Weight                    183.8 Gram
            Sim Slot                     Dual Both 3G/4G/5G
           Snapdragon                      Media Tek Dimensity

 

Xiaomi Civi-4 Price In India 

Xiaomi के इस नए फोन की कीमत की बात करे तो इसका अभी भारतीय बाजार में कीमत मात्र 34,990 रूपए बताय जा रहा है। इतने दमदार फोन की कीमत इतने कम कीमत में मिलने सी लोगो के बीच में ख़ुशी का माहौल है।

 

Xiaomi Civi-4 Competitor

आप लोगो को ये बता दे कि  इस Xiaomi के इस नए मोबाइल Xiaomi Civi-4 कि तुलना अभी बाजार में सैमसंग और  vivo , मोटोरोला  ऐसी ही ब्रांड मोबाइल वाले कंपनी के साथ किया जा रहा है।

 

आज इस खबर में हमने टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री  जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

Leave a comment