Singham-3 release soon- अजय देवगन सर को शूटिंग के दौरान लगी चोट, फैन हुए परेशान।

Singham-3 release:-

हमारे इस आर्टिकल में आप लोगो एक बहुत ही बड़े न्यूज़ की जानकारी मिलेगी। अभी अभी एक खबर सामने आ रही है कि अजय देवगन सर को सिंघम 3 के शूटिंग के दौरान चोट लग गयी है। जिससे कि शूटिंग को अभी रोकना पड़ा । और ये बताना अभी मुश्किल है कि फिल्मं कि शूटिंग फिर कब शुरू होगी, क्युकी अजय सर कि तबियत जब तक  अच्छा नहीं होगा । तब तक के लिए इस मूवी के शूटिंग को रोकना पड़ेगा। और आप लोगो को ये बता दे कि इस समय singham-3 कि शूटिंग जोरो सोरो से चल रही है , जिसमे आप लोगो को Bollywood’s-industry के बहुत दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे। बताय जा रहा है कि इसमें करीना कपूर , टाइगर शराफ सर और दीपिका पादुकोण,vicky कौशल, रणवीर सिंह जैसे और भी कलाकार नजर आएंगे। इस मूवी को डायरेक्ट का नाम रोहित शेट्टी,सर जिनकी बहुत सारी मूवी  आप लोग देख चुके है। जिससे एक बात तो तय होती कि रोहित सर कि मूवी में एक्शन कि कोई कमी नही होगी। और लोग एक्शन को देखने के लिए बहुत ही बेसबरी से इंतजार कर रहे है।

Singham-3 New movie release soon
— Singham-3 shooting Pic

Ajay sir Injured during shooting :-

आपको बता दे कि singham-3 के शूटिंग के दौरान अजय सर को चोट लग गयी है। और उनको तुरंत ही विशेषज्ञ के पास ले जाया गया। यह चोट अजय देवगन सर को उनके आंख के पास आयी है, चोट के तुरंत बाद ही अजय सर को आंख विशेषज्ञ डॉक्टर के पास लेजाएगा, फिर जिसको देख कर डॉक्टर का कहना है ये चोट अजय सर को थोड़ा ज्यादा लगी है, जिससे कि उनको थोड़ा समय तक आराम की जरूरत है। फिर आप लोग singham-3 के शूटिंग को चालू कर सकते है। इसको जानने के बाद इस मूवी के डायरेक्टर रोहित सर का कहना है की जब तक अजय देवगन सर अच्छे नहीं हो जाते,हम इस मूवी के शूटिंग को अभी हालि के लिए बंद करते है। जब अजय देवगन सर एकदम अच्छे से ठीक हो जायेंगे, उसके बाद हम इस मूवी के शूटिंग को स्टार्ट करेंगे। और ये एक्सीडेंट ( घटना ) south साइड(तेलंगाना, आँध्रप्रदेश)में हुई है जिसमे की अजय सर का एक एक्शन सीन का शूटिंग चल रहा था। आपको ये बता दे की इसके बाद की singham-3 की शूटिंग हैदराबाद में होगी।

Singham-3 New movie release soon
—Danger Look In Singham-3 Ajay sir

Singham-3 में दिख सकते है कुछ नए चेहरे:-  

  इस मूवी में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार भी देखने क मिल सकते है। आपको बता दे कि singham-3 में आपको टाइगर शराफ और करीना कपूर भी अपनी एक्टिंग से फैन को खुश करेंगे। जिसमे कि आप लोग टाइगर सर कि ढेर सारी खतरनाक एक्शन देखने को मिलेंगी। जिसमे टाइगर सर ने अपने बॉडी का शेप ही कुछ अलग तारिक से बनाया है। इस मूवी के कुछ पोस्टर इंस्टाग्राम पर लीक होने से पता चलता है कि टाइगर सर ने 7 महीने की  मेहनत के बाद अपनी इस बॉडी शेप को बनाया है। और एक्ट्रेस करीना कपूर कि बात करे तो उन्हें भी इस मूवी में एक्शन सीन करने का मौका मिला है, जिसको करके वो बेहद ही खुश है। और भी कुछ छोटे कलाकार भी इस मूवी में शामिल है, जोकि अपने एक्टिंग से इस मूवी को सुपरहिट करने वाले है। इस मूवी में आपको दीपिका पादुकोण को लिया गया है, जो अभी जवान और फाइटर जैसे मूवी में भी अपनी एक्टिंग से लोगो को दीवाना बनाया हुआ है।

Singham-3 New movie release soon Singham-3 New movie release soon

Singham-3 Cast:-

इस मूवी में किये Cast-Name एक्टर की लिस्ट हमने imdb.com साइट से प्राप्त की है। जोकि मूवी जगत की सबसे बड़ी जानकारी देने वाली वेब साइट है।

  1. Ajay Devgan
  2. Deepika Padukone
  3. Ranveer Singh
  4. Vicky Kaushal
  5. Akshay Kumar
  6. Tiger Shroff
  7. Kareena Kapoor Khan
  8. Jackie Shroff
  9. Arjun Kapoor
  10. Shweta Tiwari

ताबड़तोड़ एक्शंन से भरा है ये मूवी :-

इस मूवी के निर्देशक Rohit शेट्टी सर है। जिनका नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में बस एक्शन के लिए जाना जाता है। इसकी द्वारा बनाई गयी हर एक मूवी में एक्शन सीन भर के होता है। जिसको देख  के लोग को बहुत ही मजा आता है। अभी सर कि बहुत सारी मूवी है जिसमे एक्शन 60% तक होता है जैसे कि Singham-2, सूर्यवंशी और भी बहुत मूवी है जिसमे एक्शन 50-60% तक होता है। इस मूवी के लांच पर निर्देशक को बहुत ही आशाएँ है कि ये मूवी 2024 को ब्लॉकबस्टर मूवी होने वाली है, लेकिन देखने वाली बात ये है कि ये मूवी ब्लॉकबस्टर होने वाली है कि नहीं।

Singham-3 New movie release soon
–Highlights Cast

 

आज इस खबर में हमने एंटरटेनमेंट जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com  

Leave a comment