Salaar Box Office Collection Day -2, रिकॉर्ड तोडा इस साल सबका ये फिल्म।

Salaar Hit:-

ये फिल्म धमाल मचाने वाली है, इस साल के अंत में और आप सभी को जानने में ये बहुत ख़ुशी होगी कि इस मूवी ने सबके रिकॉर्ड    थोड़ दिया है । इस साल के अंतराल में अब तक कोई ऐसे मूवी नहीं आयी है । इस मूवी में हीरो का नाम तो आप सभी जानते ही होंगे – Prabhas सर जो कि इसमें मैन रोले कि acting कर रहे है ।

 

Salaar Hit Movie
ब्लॉकबस्टर  hit movie

और ये मूवी इस महीने यानि कि दिसम्बर में 21/12/2023 , शक्रवार के दिन आपके नजदीकी सिनेमा घर में लांच हुई थी ,और इसने अब तक का रिकॉर्ड थोड़ दिए है, इस मूवी के देखने वाले फैन इतने ज्यादे है कि उन्होंने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिया मूवी रिलीज़ होने के पहले,Bookmyshow पर  इसको देखने कि इंटररेस्ट रेट 1.8 मिलियन बताया जा रहा है, जो कि अपने आप में एक बहुत ही बड़ा आकड़ा है ।

Salaar Box Office Collection:-

Day                                            Box Office Earning

Day 1(Friday)                              113+ Crores INR

Day 2(Saturday)                          75+ Crores INR

Total collection Till Now          188+ Crores INR (only two day)

 

Salaar Movie Casting:-

सालार मूवी को साउथ को एक बहुत बड़े डायरेक्टर Prashanth Neel  sir ने डायरेक्ट किया है, इनकी पिछली मूवी कि बात करे तो इन्होने KGF Chapter 2 ko डायरेक्ट किया था , जो अपने आप में एक बहुत बड़ी ही ब्लॉक बस्टर मूवी रही है । ये मूवी अपने पहले दिन से बहुत अच्छी कर रही है , जिससे कि Prashanth नील sir का कहना है कि ये मूवी इस साल के अंत कि सुपर हिट मूवी होने वाली है ।

ब्लॉकबस्टर  hit movie

 

  1. Title                            :  Salaar 
  2. Director                      :  Prashanth Neel Sir
  3. Writer                         :  Prashanth Neel Sir
  4. Producer                    :  Vijay Kiragandur
  5. Music                         :  Ravi Basrur
  6. Main Star                   :  Prabhas, Prithviraj Sukumaran
  7. Production Company:  Humble Films
  8. Release Date              :  21 Dec 2023
  9. Running Time            :  177 min
  10. Language                   :  Telugu
  11. Dubbed Language     : Hindi, Tamil, Kannada, Malayalam
  12. Budget                       :  ₹282 crore
  13. Hit OR Flop                :  Super Hit day 1
  14. Day 1 collection       : ₹115 crores

 

Salaar Movie Total Budget:-

सालार मूवी के अगर कुल बनाने में खर्च कि बात करे तो इसमें डायरेक्टर सर कहना है, कि इसमें अभी तक 250-360 crores  रूपए खर्च किया गया है .लेकिन फैन लोग का कहना है कि इसमें और भी रूपए खर्च हुए है क्युकी ये मूवी देखने से पता चलता है , इस मूवी को देखने के बाद एकदम से दंग रह गए सब , इसमें जो एक्शन प्रभास सर ने किया  है ,वो देख कर फैन लोग भावुक हो गए .डायरेक्टर सर ka कहना है कि ये अब तक कि सबसे महँगी मूवी है अपने देश में, प्रभास सर का कहना है कि हम फैन लोग का बहुत ही शुक्रिया करने चाहेंगे क्योकि इनकी वजह से इस मूवी को बहुत ही प्यार मिला है । मूवी लांच होने से पहले फैन ने इसको एडवांस में बुकिंग कर लिए है । प्रोडूसर सर ने इस मूवी को बनाने में बहुत ही पैसा खर्च किया है ,और उनका उम्मीद है,कि ये मूवी सबसे ज्यादे चलने वाली मूवी साबित होगी।

 

ब्लॉकबस्टर  hit movie
ब्लॉकबस्टर  hit movie

Salaar Hit or Flop Verdict:- 

सालार मूवी सबसे हिट होने वाली है, इसके पहले दिन कमाई को देखकर लगता है कि ये मूवी सबसे ज्यादे कमाने वाली मूवी है ,और हमे इंतजार करना होगा और देखना होगा कि ये मूवी आने वाले सप्ताह में क्या करती है क्योकि सालार अन्य मूवी कि तरह अपनी प्रतिस्पर्दा बनाई रखेगी और अपनी गति भी ऐसी ही बनाई रखेगी . इसके अलावा हम इस मूवी का सटीक बजट बताने में असमर्थ रहेंगे क्योकि इसकी कोई अभी तुलना नहीं किया जा सकता है , लेकिन लोगो का अनुमान है कि मूवी ₹300 करोड़ से ₹400 करोड़ के बीच है, और जिससे ये अनुमान लगाना निश्चित हो जाता है कि ये मूवी कितनी सफल होगा । अगर सालार ऐसी ही चलती रही और ऐसी तरह कमाई करती रही,तो इससे साबित होता है कि ये ब्लॉकबस्टर होने वाली है ,लेकिन अभी कुछ कहा जा नहीं सकता है क्योकि जब तक हम इस महीने के अंतिम समय तक नहीं चले जाते है तब तक कुछ नहीं बोला जा सकता है ।

 

Salaar Hit Movie

 

ऐसी ही जानकारी को पढ़ने के लिए मेरे वेब साइट पर आये –  news2ur.com

 

Leave a comment