Monkey Man Trailer Out Now: ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ प्रसिद्ध देव पटेल की ‘मंकी मैन’ का ट्रेलर मचा रहा है धमाल, जिसको लोगो ने खूब पसंद किया है।

Monkey Man Trailer Out Now:- “मंकी मैन” फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद, लोगों का ध्यान इसके एक्शन, ड्रामा और इमोशंस से भरपूर तत्वों की ओर गया है। इसमें देव पटेल की निर्देशन में एंट्री होने की बात सुनकर फैंस में उत्साह बढ़ा है। शोभिता  धुलिपाला का ग्लैमरस लुक भी ट्रेलर में काफी चर्चा का कारण बना है। Sobhita Dhulipala और देव पटेल की प्रस्तुति वाले मंकी मैन ट्रेलर की रिलीज ने प्रशंसकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है। देव पटेल के एक्शन से भरपूर प्रदर्शन ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिससे उनकी तुलना जॉन विक में कीनू रीव्स द्वारा निभाए गए प्रतिष्ठित चरित्र से की जाने लगी है। ट्रेलर ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है, जो देव पटेल की रोमांचक और एक्शन से भरी भूमिका का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Who Is Dev Patel ?

देव पटेल, एक ब्रिटिश अभिनेता, को पहली बार “स्किन्स” (2007-2008) में अपने टीवी डेब्यू के माध्यम से पहचान मिली। उन्होंने “स्लमडॉग मिलियनेयर” (2008) से एक उल्लेखनीय फ़िल्मी शुरुआत की, जिसने अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म का पुरस्कार जीता। तब से पटेल के करियर में “द लास्ट एयरबेंडर” (2010), “द बेस्ट एक्सोटिक मैरीगोल्ड होटल” (2011), “द न्यूजरूम” (2012-2014), “चैपी” (2015) और कई तरह की परियोजनाएं शामिल हैं। “द ग्रीन नाइट” (2021)।

Monkey Man Trailer Out
—-Monkey Man Trailer Out

विशेष रूप से, देव पटेल को “लायन” (2016) में उनके सम्मोहक प्रदर्शन के लिए अकादमी पुरस्कार नामांकन मिला। उनकी बहुमुखी प्रतिभा और प्रतिभा ने उन्हें विभिन्न शैलियों में विभिन्न प्रकार की भूमिकाएँ निभाने की अनुमति दी है, जिससे उद्योग में एक सम्मानित और निपुण अभिनेता के रूप में उनकी जगह मजबूत हुई है।

Monkey Man Release Date 

“मंकी मैन” की रिलीज़ की तारीख की सुनसानी रिपोर्टों के बावजूद, फिल्म 5 अप्रैल को दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म जॉर्डन पील की मंकीपॉ प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है और इसे यूनिवर्सल पिक्चर्स द्वारा रिलीज़ किया जा रहा है। शोभिता ने मंकी मैन के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा किया है और इस पर कमेंट करके अनुराग कश्यप और सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने उन्हें आगामी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

Monkey Man Cast

Monkey Man Trailer Out
—Monkey Man Cast
Details Information
Directed by Dev Patel
Screenplay by Dev Patel, Paul Angunawela, John Collee
Story by देव पटेल
Produced by देव पटेल, Jomon Thomas, Jordan Peele, Win Rosenfeld, Ian Cooper, Basil Iwanyk, Erica Lee, Christine Haebler, Anjay Nagpal
Starring Dev Patel, Sharlto Copley, Pitobash, Sobhita Dhulipala, Sikandar Kher, Ashwini Kalsekar, Adithi Kalkunte, Makarand Deshpande
Cinematography Sharone Meir
Music by Hauschka
Production Companies Bron Studios, Thunder Road Films, Monkey-paw Productions, Minor Realm, Creative Wealth Media
Distributed by Universal Pictures
Release date April 5, 2024
Countries Canada, United States
Language English

 

शोभिता धुलिपाला ने हॉलीवुड में अपना पहला कदम

देव पटेल की फिल्म “मंकी मैन” से अभिनेत्री Sobhita Dhulipala हॉलीवुड में अपने डेब्यू का आगाज करेंगी। बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने प्रतिष्ठान्वित काम के बाद, शोभिता अब हॉलीवुड में अपने उच्च स्तर के कला कौशल को प्रदर्शित करने के लिए तैयार हैं। उनकी प्रतिभा और उनका योगदान “मंकी मैन” के ट्रेलर में स्पष्ट रूप से दिखता है।

इसके अलावा, Sobhita Dhulipala आलिया भट्ट की फिल्म “जीगरा” में भी नजर आएंगी। वासन बाला के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में Sobhita Dhulipala एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। फिल्म में आलिया भट्ट एक वकील की भूमिका निभा रही हैं।

Sobhita Dhulipala की वेब सीरीज़ “मेड इन हेवन 2” भी कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुई थी। इस सीरीज़ में शोभिता धुलिपाला ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित किया। शोभिता धुलिपाला ने “कालाकांडी” और “द नाइट मॅनेजर” जैसी वेब सीरीज़ में भी काम किया है। “मंकी मैन” ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद अब फैंस को शोभिता धुलिपाला की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

Monkey Man Story

“मंकी मैन” एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें देव पटेल ने लीड रोल निभाया है। फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के चरित्र के चारों ओर घूमती है, जो भ्रष्टाचार, अपराध, और गरीबों को सताने वाले नेताओं के खिलाफ उठता है। उसका मिशन है अपनी मां के कातिलों से बदला लेना और उसका कार्यक्रम उन नेताओं के खिलाफ उठते हुए उन्हें न्याय दिलाना है। फिल्म की कहानी भगवान हनुमान की कथा से प्रेरित है, जिससे उसे शक्ति और साहस मिलता है अपने मिशन को सफलता की दिशा में आगे बढ़ाने के लिए।

More Read:-

1-89 हजार का iphone-15 अब बस मिल रहा इतने में जानकर खुश हो जायेंगे आप।

2-Fighter Movie Review: ह्रितिक रोशन सर की इस फिल्म में खूब ज्यादे एक्शन सीन के साथ इस फिल्म में इमोशनल सीन भी है।

3-Top 5 most affordable EV: भारतीय बाजार में आने वाली ये TOP-5 इलेक्ट्रिक व्हीकल जोकि एक-दम से धमाकेदार एंट्री की है।

 

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

Leave a comment