Flipkart Big Upgrade Sale:- आ गया अब तक का सबसे बड़ा ऑफर फिल्पकार्ट पर, जिसमे आपको 80 % से भी ज्यादे छूट मिल रहा है।

Flipkart Big Upgrade Sale 2024:- फ्लिपकार्ट पर 9 मार्च की आधी रात से शुरू होने वाली फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल 2024 के दौरान अपराजेय बचत का अनुभव करें। टीवी और उपकरणों की विस्तृत श्रृंखला पर 80% तक की छूट का खजाना प्राप्त करें। और यदि आप एक्सिस क्रेडिट कार्डधारक हैं, तो आनन्दित हों! इस विशाल बिक्री कार्यक्रम के दौरान अपनी खरीदारी पर 10% तक की अतिरिक्त बचत का आनंद लें। जिसमे आपको 7,799 रुपये की अविश्वसनीय कीमत पर सबसे ज्यादा बिकने वाले टीवी, सिर्फ 27,999 रुपये की कीमत पर शानदार एसी और 6,690 रुपये की कम कीमत पर कुशल वॉशिंग मशीन खोजें। लेकिन रुकिए, और भी बहुत कुछ है! व्यक्तिगत कूलर, माइक्रोवेव और इंडक्शन कुकटॉप जैसी कई अन्य आवश्यक चीजें खोजें, ये सभी मात्र 1,199 रुपये से शुरू होते हैं।

अपने बटुए को खुश रखते हुए अपने घर और जीवनशैली को उन्नत करने का यह सुनहरा अवसर न चूकें। फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल 2024 आपके लिए भारी बचत का प्रवेश द्वार है। अपनी खरीदारी का सिलसिला अभी शुरू करें और अद्वितीय सौदों के लुप्त होने से पहले उन्हें अनलॉक करें।

Flipkart Big Upgrade Sale

फ्लिपकार्ट ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित बिग अपग्रेड सेल का अनावरण किया है, जो घरेलू उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला पर बड़ी बचत करने का एक आश्चर्यजनक अवसर पेश कर रही है। उल्लेखनीय 80% तक की छूट के साथ, यह बिक्री विभिन्न घरेलू आवश्यक वस्तुओं पर अपराजेय फ्लिपकार्ट सौदों का वादा करती है, जिसमें शीर्ष पायदान टीवी, कुशल एसी और वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव, मिक्सर जूसर जैसे कई छोटे और बड़े उपकरण शामिल हैं। जो बात इस सेल को अलग करती है, वह एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्डधारकों के लिए उपलब्ध विशेष 10% तत्काल छूट है, जो इसे समझदार खरीदारों के लिए और भी अधिक आकर्षक प्रस्ताव बनाती है। इस सुनहरे अवसर को अपनी उंगलियों से न जाने दें – फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल के दौरान अभूतपूर्व बचत का आनंद लेते हुए अपने घरेलू उपकरणों को बेहतर बनाने का मौका जब्त करें।

2024 Flipkart Big Upgrade Sale
2024 Flipkart Big Upgrade Sale

आखिरकार यह आ गया है, लंबे समय से प्रतीक्षित फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल 2024 आपके दरवाजे पर दस्तक दे रही है, जो अभूतपूर्व रूप से कम कीमतों पर अत्याधुनिक इलेक्ट्रॉनिक्स और उपकरणों के साथ आपके घर को नया रूप देने का एक अनूठा मौका पेश कर रही है। उत्पादों के व्यापक चयन पर 80% तक की आश्चर्यजनक छूट के लिए तैयार हो जाइए, जो आज रात आधी रात से शुरू होगी! फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल में आपकी प्रतीक्षा कर रहे सभी आकर्षक ऑफर, डील्स और छूट के बारे में आपकी अंतिम मार्गदर्शिका यहां दी गई है।

Flipkart Big Upgrade Sale 2024 Details

Discount Upto 80% OFF
Sale Date 9th – 15th March 2024
Bank Offer 10% OFF via Axis Bank Credit Cards

 

अपने कैलेंडर चिह्नित करें क्योंकि फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल 9 से 15 मार्च 2024 तक होने वाली है। बिक्री 9 मार्च की आधी रात को शुरू होती है और 15 मार्च की आधी रात तक जारी रहती है। इस अविश्वसनीय कार्यक्रम के दौरान, आप उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पर 80% तक की भारी छूट का आनंद ले सकते हैं। अपने खरीदारी अनुभव को उन्नत करने और अविश्वसनीय सौदे प्राप्त करने के इस शानदार अवसर को न चूकें.

Flipkart Big Upgrade Sale Bank Offer 

फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल 2024 सेल के दौरान, ग्राहक 5,000 रुपये से अधिक की खरीदारी पर एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर तत्काल 10% छूट का आनंद ले सकते हैं। इसके अतिरिक्त, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने वाले उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त 5% कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, आपके खरीदारी अनुभव को बेहतर बनाने के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध है।

Bank Offer Up to 10% OFF via Axis Bank Credit Cards
Axis Bank Credit Card Offer 5% Cashback Extra
Minimum Order Value Rs 5,000
Additional Benefit No Cost EMI
Applicable Cards Available via all leading credit cards

 

ये भी पढ़े:-

1-Flipkart Home Appliances: अविश्वसनीय बचत के साथ फ्लिपकार्ट की ग्रैंड होम अप्लायंसेज सेल आ गई है, कीमत बस इतनी।

2-2024 Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट दे रहा आपको 70 % छूट होली त्यौहार पर, जाने किसमे कितना है छूट।

3-Flipkart Holi Sale Offer 2024: होली पर आप सभी को फ्लिपकार्ट दे रहा है, एक बेहतरीन ऑफर जिसमे आप मोबाइल्स, लैपटॉप और फैशन वाली चीज़ पर 80 % की छूट प्राप्त कर सकते है.

4-Amazon Upcoming Sale March 2024: इस साल के होली पर अमेज़न लेकर आ रहा है, आप लोगो के लिए बहुत ही बेहतरीन ऑफर, जान कर ख़ुशी से झूम उठेंगे आप ।

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

Leave a comment