Flipkart Big Upgrade Sale 2024: आ गया सबसे ज्यादे % छूट वाला दिन फ्लिपकार्ट पर, AC और फ्रिज, मोबाइल हुए काफी ज्यादे सस्ते , सेल इस दिन होगी खत्म।

Flipkart Big Upgrade Sale 2024:- 2024 में फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल खरीदारों के लिए एक रोमांचक कार्यक्रम होने का वादा करता है, जो उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पर महत्वपूर्ण छूट और सौदे पेश करता है। चाहे आप इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, या किसी अन्य चीज़ की तलाश में हों, फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल में सभी के लिए कुछ न कुछ होने की संभावना है। फ्लिपकार्ट के भारत के सबसे बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों में से एक होने के कारण, इस बिक्री से छूट का लाभ उठाने और अपने खरीदारी अनुभव को उन्नत करने के लिए उत्सुक बड़ी संख्या में ग्राहकों को आकर्षित करने की उम्मीद है। इस बहुप्रतीक्षित घटना पर अधिक विवरण और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

Flipkart Big Upgrade Sale 2024

फ्लिपकार्ट ने बिग अपग्रेड सेल का ऐलान किया है। इस सेल 9 मार्च से शुरू हो चुकी है और 15 मार्च तक चलेगी। सेल में मोबाइल फोन, फ्रिज, कूलर, लैपटॉप, टैबलेट सहित कई इलेक्ट्रॉनिक्स सामान पर जबरदस्त छूट मिल रही है। अगर आप भी मोबाइल फोन या घर के लिए फ्रिज, कूलर लेना चाहते हैं तो यह सही मौका हो सकता है। सेल के दौरान बैंक डिस्काउंट, EMI ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस सेल में आईफोन पर भी बड़ी डील मिल रही है।

फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल 2024 के दौरान, आप विभिन्न उत्पाद श्रेणियों में ढेर सारे आकर्षक ऑफर और सौदों की उम्मीद कर सकते हैं। सेल के दौरान आपको क्या मिल सकता है इसकी एक झलक यहां दी गई है:

1-इलेक्ट्रॉनिक्स: ऐप्पल, सैमसंग, श्याओमी, एचपी और अन्य शीर्ष ब्रांडों के स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, कैमरा और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर छूट की उम्मीद करें।

2-फैशन: लोकप्रिय ब्रांडों और डिजाइनरों से पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए कपड़े, जूते, सहायक उपकरण और फैशन की आवश्यक वस्तुओं पर रोमांचक ऑफर देखें।

3-घरेलू उपकरण: एलजी, सैमसंग, व्हर्लपूल और फिलिप्स जैसे विश्वसनीय ब्रांडों के रसोई उपकरणों, घरेलू मनोरंजन प्रणालियों, एयर कंडीशनर, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और अन्य पर छूट के साथ अपने घर को अपग्रेड करें।

4-फर्नीचर और घर की साज-सज्जा: प्रमुख ब्रांडों और डिजाइनरों के फर्नीचर, घर की साज-सज्जा की वस्तुओं, बिस्तर की आवश्यक वस्तुओं और साज-सज्जा पर छूट के साथ अपने रहने की जगह को सजाएँ।

5-सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल: प्रसिद्ध सौंदर्य ब्रांडों के त्वचा देखभाल उत्पादों, सौंदर्य प्रसाधनों, सौंदर्य संबंधी आवश्यक वस्तुओं, बालों की देखभाल के उत्पादों और बहुत कुछ पर छूट का लाभ उठाएं।

6-किराने का सामान और दैनिक आवश्यक वस्तुएं: बिक्री के दौरान रियायती कीमतों पर किराने का सामान, घरेलू आपूर्ति और दैनिक आवश्यक वस्तुओं का स्टॉक रखें।

7-एक्सक्लूसिव लॉन्च और विशेष डील: केवल बिग अपग्रेड सेल के दौरान उपलब्ध विशेष उत्पाद लॉन्च, सीमित समय के सौदे और विशेष ऑफर पर नजर रखें।

Apple iPhone पर भरी मात्रा में छूट

फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल पेज पर दिए गए विवरण के अनुसार, iPhone 15 प्लेटफॉर्म पर कम कीमत पर उपलब्ध होगा। वर्तमान में इसे 72,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ सूचीबद्ध किया गया है, जो कि Apple की 79,900 रुपये की घोषित कीमत को देखते हुए पहले से ही काफी किफायती माना जाता है। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट iPhone 15 पर 6,901 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रहा है, जिससे यह उपभोक्ताओं के लिए और भी अधिक आकर्षक हो गया है। इसलिए, खरीदार उम्मीद कर सकते हैं कि 2023 iPhone इसकी मौजूदा खुदरा कीमत की तुलना में काफी कम कीमत पर बिक्री पर होगा। बिक्री पृष्ठ उपयोगकर्ताओं को “(इस) iPhone पर सबसे शानदार डील” का आश्वासन भी देता है, जो दर्शाता है कि बिक्री के दौरान छूट और ऑफ़र असाधारण रूप से आकर्षक होंगे।

---Flipkart Big Upgrade Sale 2024 iPhone Offer
—Flipkart Big Upgrade Sale 2024 iPhone Offer

इसी तरह, फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल के दौरान, iPhone 14  और ये आपको मात्र 58,999 रुपये की रियायती दर पर उपलब्ध है, जिससे उपभोक्ताओं को इस डिवाइस को काफी कम कीमत पर खरीदने का अवसर मिलता है। iPhone 14 की मूल कीमत (हालिया कीमत में कटौती के बाद) 69,900 रुपये है, यानी ग्राहकों को 10,901 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट का फायदा हो रहा है। इसके अलावा, इच्छुक खरीदारों के पास एक्सचेंज ऑफर तलाशने का विकल्प होता है, जिससे आईफोन खरीदने की लागत बहुत किफायती स्तर तक कम हो जाती है।

 Fridge, AC और कूलर पर भरी मात्रा में छूट

फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल 2024 के साथ होम अपग्रेड असाधारण के लिए खुद को तैयार करें, और साथ ही रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, एयर कंडीशनर, टेलीविज़न और अन्य सहित प्रमुख उपकरणों पर अद्वितीय सौदे प्राप्त करें। यह आपके लिए अविश्वसनीय छूट पर प्रीमियम उपकरणों के साथ अपने रहने की जगह को बेहतर बनाने का मौका है। इस अवसर को हाथ से न जाने दें, अभी खरीदारी शुरू करें और पूरे त्योहार के दौरान भारी बचत करें।

 

ये भी पढ़े:-

1-Flipkart लेकर आया है सबसे ज्यादा % छूट वाला मोबाइल, लैपटॉप और भी चीज़ जिसको देख आप खरीदना शुरू कर देंगे।

2-Flipkart Holi Sale Offer 2024: होली पर आप सभी को फ्लिपकार्ट दे रहा है, एक बेहतरीन ऑफर जिसमे आप मोबाइल्स, लैपटॉप और फैशन वाली चीज़ पर 80 % की छूट प्राप्त कर सकते है.

3-Amazon Upcoming Sale March 2024: इस साल के होली पर अमेज़न लेकर आ रहा है, आप लोगो के लिए बहुत ही बेहतरीन ऑफर, जान कर ख़ुशी से झूम उठेंगे आप ।

 

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

Leave a comment