Fighter Movie Release Date-ट्रेलर देख के फैन रह गए दंग, लगा दिया 250+करोड़ो रूपए इस मूवी पर।

Fighter

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसे ही बवाल मूवी आने वाली है। नए साल के शुभ अवसर पर बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो ह्रितिक रोशन सर की नई मूवी फाइटर लांच होने वाली है। इस मूवी के बारे में बताया जा रहा है,कि ये मूवी पहले महीने जनवरी 2024 के सुपरहिट्स मूवी होने वाली है। और इसमें खूब ज्यादे एक्शन सीन दिखया गया है। जिसका ट्रेलर देख के फैन बहुत ही खुश हुए है। और इसमें फ्लाइट के एक्शन के सीन भी दिखया गया है। और इस मूवी को बनाने में डायरेक्टर सिद्धार्त आनंद सर का कहना है, कि इस मूवी में काम करने वाले सभी एक्टर ने बहुत ही मेहनत से काम किया है। और इसको बनाने में करोड़ो का खर्च हुआ है।

fighter new movie
–First Poster Of Fighter Movie

इस मूवी के बारे में बातये तो यह एक आगामी हिंदी भाषा की एक बहुत ही सुपरहिट एक्शन फिल्म है, जो डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद सर द्वारा निर्देशित और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा इस सुपरहिट मूवी को सिनेमा घर में दिखाया जायेगा। और इस मूवी के कहानी के बारे में बताये तो यह नियोजित हवाई एक्शन की पहली फिल्म बनने वाली मूवी मे से एक मूवी है। और आप लोगो को बता दे तो मूवी की घोषणा 10 जनवरी 2021 को बता दी गयी थी। लेकिन उस वक़्त अपने देश में एक महामारी जैसी बीमारी से झूझ रहा था, COVID-19. और इस मूवी को फिर से नवम्बर 2022 में  बनाना शुरू कर दिया गया था। जिसमें इसकी शूटिंग के लिए प्रोडक्शन टीम को डायरेक्टर और हीरो के साथ असम, हैदराबाद, जम्मू और कश्मीर में विभिन्न जगह में फिल्मांकन शुरू करने जाना पड़ा,और अक्टूबर 2023 के अंत तक इस मूवी को बहुत ही अच्छे तरीके से बना दिया गया। इस मूवी अपने देश के जो भारतीय वायु सेना के कैडेटों जो अभी वायु सेना में काम कर रहे है उन्होंने भी इस में काम किया। यह गणतंत्र दिवस के अवसर पर 25 जनवरी 2024 को नजदीकी सिनेमा घर में रिलीज़ होने वाली है।

Fighter Release Date

इस मूवी को रिलीज़ नए साल के गड्तंत्र दिवस के एक दिन पहले 25 जनवरी 2024 को लांच किया जाने वाला है। जिसको देखने के लिए लोग एक दिन पहले ही अपना टिकट बुक कर लिया है। बताया जा रहा है कि bookmyshow  और paytm एप्प पर इस मूवी को बुक करने का ऑप्शन दिया गया है। इससे मूवी से डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को बहुत ही ज्यादा उम्मीद है।

Fighter Cast

इस फिल्म में बॉलीवुड के बहुत से सुपरस्टार काम किये है और अपने एक्टिंग से फिल्म को बहुत अच्छा बनाने की कोशिश किये है। इसके डायरेक्टर सिद्धार्त आनंद सर ने इसकी शूटिंग बहुत पहले ही शुरू कर दी थी, लेकिन अपने देश में COVID-19 जैसे महामारी की वजह से इसके शूटंग को बंद करना बड़ा,डायरेक्टर सिद्धार्त आनंद सर कहना है कि अगर COVID-19 नहीं आया रहता तो ये मूवी कब की लांच हो गयी रहती, जिससे को लोगो को बहुत ही ज्यादा इंतजार करना पड़ा।

fighter new movie

  1. Hrithik Roshan
  2. Deepika Padukone
  3. Anil Kapoor
  4. Aamir Naik
  5. Karan Singh Grover
  6. Akshay Oberoi
  7. Samvedna Suwalka
  8. Sanjeeda sheikh
  9. Arjun Panchal
  10. Sanjeev Chopra
  11. Talat Aziz
  12. Sachin  Danai

Fighter Total Budget 

फाइटर मूवी को बनाने में कुल बजट कि बात करे तो इस मूवी को बनाने में 250+ करोड़ रूपए तक खर्च किया गया है। और बताया ये जा रहा है कि ये मूवी एकदम बवाल करने वाला है, और इस को बनाने में बहुत जगह पर जाकर इसकी शूटिंग किया गया है। और इसके डायरेक्टर सिद्धार्त आनंद सर का कहना है कि ये फिल्म 1000+ करोड़ की कमाई करने वाली है। जिससे की इस मूवी में काम करने सभी छोटे – बड़े सबको बहुत ही ख़ुशी होगी ।

fighter new movie

Fighter Story

इस फिल्म Fighter  के कहानी के बारे में बात करे अभी कुछ नहीं बोल सकते लेकिन कुछ बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत ही बड़े वेब साइट imbd  से इसके कहानी के बारे में पता चलता है कि इस फिल्म में कुछ पठानिओ ने अपने सपनो को साकार करने के लिए भारतीय वायु सेना में काम किये और अपने देश कि रक्षा के लिए अपना जान भी दे दिए उसके हौशलों कि बारे में ये फिल्म कुछ दिर्श्य से इसके कहानी को दिखया गया है।

आज इस खबर में हमने Bollywood’s इंडस्ट्री जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

Leave a comment