शाहरुख़ खान की मूवी “भक्षक” में भूमि पेडनेकर बनी जर्नलिस्ट, मार्च 2024 तक मूवी हो सकती है,रिलीज़।

Bhakshak Movie 

आज इस आर्टिकल में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत दिग्गज कलाकार भूमि पडनेकर की अगली अपकमिंग मूवी के बारे में बात करेंगे। और इस मूवी को एक सच्ची घटना पर बनाया गया है, इस में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत ही अच्छे कलाकार भी काम किये है। आप लोगो को बता दे कि ये मूवी बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग शहरीख खान सर ने बनाई है। और इस मूवी के बारे में बताया जा रहा है, कि  ये मूवी औरतो के ऊपर हुए अपराधों को लेकर बनाई गयी है। शाहरुख खान सर ने बताया है कि ये मूवी बिहार के एक सच्ची घटना को आधारित एक गंभीर थ्रिलर मूवी है, जिसका नाम “भक्षक” है। इस मूवी के डायरेक्टर पुलकित सर का कहना है कि ये मूवी कि शुरुआत covid-19 के पहले ही शुरू हो गयी थी, लेकिन ये महामारी अपने देश  में आने से इस मूवी कि शूटिंग को रोक दिया गया था।

Bhakshak New Movie
Bhakshak New Movie

Bhakshak Movie Release Date 

इस मूवी को पिछले साल में ही रिलीज़ करने वाले थे, मगर covd-19 के आने से अपने पुरे देश में महामारी फ़ैल गया था। जिससे कि लोगो को घर से बाहर निकलने में भी बहुत परेशानीओ उठाना पड़ा, और उसी वजह से इस मूवी को शुरुआत में ही रोकना पड़ा। और लोगो से इस बात को छुपानी पड़ी, कि मूवी अब अगले साल तक बन कर तैयार होगी। जिसमे कि बॉलीवुड के कई सारे दिग्गज कलाकार भी अपने एक्टिंग को बहुत ही भली भांति निभाए है। इस मूवी के निर्देशक पुलकित सर का कहाँ है कि मूवी को नए साल के शुभ अवसर पर रिलीज़ किया जायेगा। इस मूवी में अपनी एक्टिंग से सबको दीवाने बनाने वाली भूमि पेडनेकर ने बहुत शानदार एक्टिंग किया है। हालंकि अभी हाल ही में कुछ इस मूवी के हीरोइन भूमि पेडनेकर कि इंस्टाग्राम कि पोस्ट से पता चला है कि ये मूवी मार्च 2024  में रिलीज़ होगी।

Bhakshak Movie Story

इस मूवी के कहानी के बारे में बताया जा रहा है कि ये मूवी बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पर आधारित है, यह मूवी एक क्राइम थ्रिलर मूवी के रूप में बनाया गया है। इस मूवी कि कहानी को कुछ रिपोर्टर के मुताबित बताया जा रहा है कि शेल्टर होम में हो रहे असहाय, दुराचार लड़कीओ पर कुछ ढेर सारी परेशानिओ को दिखाया गया है। इस मामला  को देश में बढ़ते आक्रोश को देखते हुए ये मामला CBI के पास जाता है और उसके बाद 2020 में इसके मुख्य आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई जाती है। और उन सभी असहाय लड़कियों को अपनी जीवन जीने के लिए उनके घर भेज दिया जाता है।

Bhakshak Movie Cast

इस मूवी में बॉलीवुड के बहुत ही दिग्गज कलाकार अपनी एक्टिंग से इस मूवी को और बेहतर बनाने कि कोशिश किये है। बताया जा रहा है कि पहले इस मूवी को भूमि पेडनेकर कि जगह शाहरुख़ सर को मिला था। लेकिन उस समय अपने देश में covid-19 के आने के बाद शाहरुख़ सर अपने बड़े बजट वाली मूवी जैसे जवान और पठान मूवी पर काम करने चले गए। और ये मूवी भूमि पेडनेकर को करने को मिल गया। इस मूवी में काम किये गए एक्टर के नाम निम्नलिखित है;-

  1. Bhumi Pednekar
  2. sanaj Mishra 
  3. Aditya Srivastav
  4. Sai Tamhankar
Bhakshak New Movie
Bhakshak New Movie Cast

Bhakshak Movie Budget

इस मूवी को बनाने में कुल बजट कि बात करे तो इस मूवी में बहुत ज्यादा बजट नहीं लगी है। क्युकी ये मूवी एक थ्रिलर मूवी के रूप में बनायी गयी है, अगर ये मूवी एक एक्शन मूवी रहती तो इस मूवी में ज्यादा बजट लगा होता।

 

आज इस खबर में हमने बॉलीवुड इंडस्ट्री जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

Leave a comment