The Family Man Season 3 Release Date:- मनोज बाजपेयी ने आखिर बता ही दिया कि कब आने वाली ये इनकी ये सीरीज?

 

The Family Man Season -3 Release Date:-इस सीरीज का पहला  भाग साल 2019 में आया था । और इस सीरीज का दूसरा भाग साल 2021 में रिलीज़ किया गया था , जो कि लोगो को बहुत ज्यादा पसन्द आया था । जिसमे लोगो ने बताया था कि तीसरा सीरीज, इस सीरीज का सबसे लास्ट पार्ट होगा । और दूसरे पार्ट में साउथ कि बहुत ही फेमस एक्ट्रेस Samantha Ruth प्रभु भी दूसरे वाले पार्ट में दिखने को मिली थी । इनका बहुत उम्दा रोले देखने को मिला था, जिससे  कि ये सीरीज लोगो को बाहत पसनद आया था ।

The Family Man Season 3 Release Date

“द फैमिली मैन” की बहुप्रतीक्षित वापसी ने इसकी मनोरंजक कथा में वापस जाने के लिए उत्सुक प्रशंसकों के बीच व्यापक उत्साह पैदा कर दिया है। अपनी आकर्षक कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध, राज और डीके द्वारा निर्देशित श्रृंखला ने अपार लोकप्रियता हासिल की है, खासकर बहुमुखी प्रतिभा के धनी मनोज बाजपेयी द्वारा नायक श्रीकांत तिवारी के सम्मोहक चित्रण के लिए। घरेलू चुनौतियों के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा की जटिलताओं को संतुलित करते हुए, श्रीकांत का चरित्र दर्शकों को गहराई से प्रभावित करता है।

जैसे ही आगामी सीज़न के लिए प्रत्याशा बढ़ती है, उत्साही लोग उत्सुकता से कलाकारों, कथानक और किसी भी नए विकास पर अपडेट का इंतजार करते हैं। एक्शन, ड्रामा और हास्य के अपने सहज मिश्रण के साथ, “द फैमिली मैन” ने प्राइम वीडियो की सबसे प्रिय पेशकशों में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। जैसे-जैसे विवरण सामने आते जा रहे हैं, दर्शक श्रीकांत और बाकी कलाकारों के साथ एक और रोमांचक यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक रहते हैं, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि श्रृंखला की वापसी स्ट्रीमिंग मनोरंजन की दुनिया में सबसे प्रतीक्षित घटनाओं में से एक बनी रहे।

 

 

The Family Man Season 3 Storyline

अभी हाल कि ये इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी सर ने बताए कि ये सीरीज अभी north ईस्ट कि कहानी को लोगो क्व बीच में बहुत ही अच्छे तरीके से दिखया जायेगा , जोकि लोगो को बहुत पसनद आने वाला है । डिरेक्टर कृष्णा डीके ने ये भी बताया है कि The family man Season -3, कि तैयारी बहुत ही जोरो से चल रही है , उन्होंने ये भी बताया है कि बहुत जल्द ही ह्म्म इस सीरीज कि शूटिंग भी ख़तम कर देंगे । उसके बाद हमं लोग इसका रिलीज़ डेट पब्लिक में बतायंगे  लेकिन डायरेक्टर ने ये दवा किया कि ये तीसरा पार्ट The family man Season -3 , लोगो को बहुत ज्यादा पसनद आने वाली है।

“द फैमिली मैन” सीजन 3 उन जटिल कथाओं को गहराई से समझने का वादा करता है, जिन्होंने शुरुआत से ही दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। सीज़न 2 जहां से समाप्त हुआ था, वहां से निर्बाध रूप से आगे बढ़ते हुए, दर्शक श्रीकांत तिवारी को पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों मोर्चों पर नई चुनौतियों का सामना करते हुए देख सकते हैं। मनोज बाजपेयी का इशारा जासूसी और खतरे के अनिश्चित परिदृश्य के बीच एक माता-पिता के रूप में श्रीकांत की यात्रा पर ध्यान केंद्रित करने का सुझाव देता है।

इसके अलावा, आगामी सीज़न का लक्ष्य इसके दायरे को व्यापक बनाना है, विशेष रूप से पूर्वोत्तर क्षेत्र की जटिलताओं की खोज करना, इसकी राजनीति और अंतर-व्यक्तिगत गतिशीलता पर प्रकाश डालना। यह विस्तार न केवल कहानी में गहराई जोड़ता है बल्कि देखने के अनुभव को समृद्ध करते हुए एक नया परिप्रेक्ष्य भी प्रदान करता है। राज और डीके की कुशल कहानी कहने की क्षमता के साथ, जो एक्शन और चरित्र विकास के कुशल संतुलन के लिए जाने जाते हैं, सीज़न 3 दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है, जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, उत्साह और आत्मनिरीक्षण दोनों उत्तेजित होते हैं।

The Family Man Season 3 Confirmed and Coming?

“द फैमिली मैन 3” की पुष्टि ने निस्संदेह दर्शकों के बीच उत्साह जगाया है, फिर भी निर्माता, राज और डीके, इसके निर्माण में जल्दबाजी से अधिक गुणवत्ता को प्राथमिकता देने पर अड़े हुए हैं। फरवरी के अंत में फिल्मांकन शुरू होने के बारे में मनोज बाजपेयी का हालिया खुलासा श्रृंखला की वापसी की पुष्टि करता है, भले ही रिलीज की तारीख 2025 तय की गई हो। हालांकि इंतजार धैर्य की परीक्षा ले सकता है, लेकिन कथा को तैयार करने के लिए एक सावधानीपूर्वक दृष्टिकोण का आश्वासन प्रशंसकों को एक सार्थक परिणाम का आश्वासन देता है। .

जासूसी और पारिवारिक दोनों क्षेत्रों में बढ़ी हुई साज़िश और जटिलता की अपेक्षाओं के साथ, श्रीकांत तिवारी की यात्रा में गहराई से उतरने की संभावना उत्सुक प्रत्याशा के साथ पूरी हो रही है। एक सेटिंग के रूप में पूर्वोत्तर क्षेत्र को शामिल करना नवीन परिदृश्यों और सांस्कृतिक गतिशीलता का पता लगाने का संकेत देता है, जो ताज़ा आख्यानों का वादा करता है और श्रृंखला की टेपेस्ट्री को समृद्ध करता है।

इसके अलावा, विविध कथाओं को चित्रित करने में प्रामाणिकता और सम्मान के प्रति रचनाकारों की प्रतिबद्धता एक सम्मोहक और सामाजिक रूप से जागरूक देखने का अनुभव प्रदान करने के प्रति उनके समर्पण को रेखांकित करती है। जैसा कि दर्शक अगली किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, सूक्ष्म शिल्प कौशल और कथात्मक अखंडता का आश्वासन केवल “द फैमिली मैन” के आगामी सीज़न के लिए प्रत्याशा को बढ़ाता है।

The family man Season -3 , एक्टर को कितना मिला फीस :-

Actor Fees (in crores)
Manoj Bajpayee 12.0
Shaarib Hasaami 8.0
Priya Mani 5.2
Samantha Ruth Prabhu 7.0
Shreya Dhanwanthary 3.2
Sunny Hinduja 1.8
Asha Lesha Thakur 2.0
Neeraj Madhav 3.6

 

The family man Season -3, कुल लगत कितना लगा :-

इस वेब सीरीज को बनाने में अब तक 50 करोड़ कि लगत लग चुकी है। डायरेक्टर डीके सर ने बतया है अब तक हमने इस वेब सीरीज से लगभग 100 करोड़ कि कमायी कर चुके है , जोकि बहुत ही ाचा अमाउंट है हमं सबके लिए और मै ये दावे के साथ बोल सकता हु कि The family man Season -3 भी लोगो को बहुत पसन्द आने वाला है । जिसमे आप सबके अच्छे मनोज सर ने बहुत अच्छी एक्टिंग इस वेक पार्ट में भी वैसे ही एक्टिंग कि जैसी कि पिछली बाकि 2 वेब सीरीज रही है ।

 

Also Read:-

1-Crakk: Jeetega To Jiyega, विद्युत् जामवाल और अर्जुन रामपाल की ये एक्शन से भरपूर मूवी का ट्रेलर देख कर लोगो में इसको देखने की उत्साह बढ़ गयी है.

2-OTT Review: भक्षक मूवी ने बहुत ही धमाकेदार एंट्री किया, शाहरुख़ खान ने इस मूवी को किया प्रोडूस किया था, जाने कितना करोड़ रूपए लगा।

3-Murder Mubarak Teaser Out: पंकज त्रिपाठी और करिश्मा कपूर का ये थ्रिलर मूवी का टीज़र देख कर, फैंस के होश उड़ गए, बोले मजा आएगा देखने में।

 

 

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

Leave a comment