Suzuki V Strom SX, New Year पर लेकर आया एक बम्पर ऑफर मात्रा 25000 रूपए में इसको घर लेकर जाए।

Suzuki V Strom SX

बाइक इंडस्ट्री में इस नए साल के मौके पर Suzuki ने अपने एक नए बाइक को लांच करने वाली है। और आपको बता दे कि सुजुकी एक जापान की बहुत ही बढ़िया कंपनी है जोकि अपने भारतीय बाजार में अपने बाइक को बहुत लम्बे समय से लांच करते आ रही है। इसमें बहुत ही ज्यादे फीचर्स को इसने इस बार जोड़ा है। और आपको बता दे कि इसमें इस बार कंपनी ने इसके इंजन को बहुत ही बढ़िया तरीके से बनाया है जिससे कि आप इसको 135 किमी प्रति घंटा के रफ़्तार से चला सकते है। सुजुकी कंपनी ने इस नई वाली बाइक काम नाम Suzuki V Strom SX  रखा है, जो अपने आप में एक बहुत ही बढ़िया बाइक है । कंपनी ने इस बाइक को ये साल 2024 के शुभ अवसर पर लांच करने को बोली है। और इस बार सुजुकी कंपनी के तरफ से इसमें उपयोगकर्ता के लिए इस बार EMI प्लान भी बनाया गया है, जिससे कि लोग इसको अपने घर कम रूपए में भी घर ले जा सके।

Suzuki V Strom SX New Bike

Suzuki V Strom SX  Price In India

अपने भारतीय बाजार में इसकी जो कीमत रखी गयी है, वो सभी बाइक इंडस्ट्री को नजर रखते हुए सुजुकी कंपनी ने इसकी कीमत को निर्धारित की है। इसकी जो कीमत क्स शोरूम दिल्ली और मुंबई में बताई जा रही है वो मात्रा 2,11,600 रूपए है,और इसके ऑन रोड कीमत देखे तो ये आपको मात्रा 2,47,850 रूपए में मिल जाती है। और सबसे अच्छी समाचार ये कि इस बार कंपनी ने उपयोगकर्ता के लिए EMI प्लान भी लायी है जोकि बहुत ही अच्छा है। इस EMI प्लान में आपको ये बाइक Suzuki V Strom SX  मात्रा 25,000 रूपए के डाउन पेमेंट में आप इसको घर लेकर जा सकते है। और आप अपने बजट के हिसाब से इस EMI प्लान में हर महीने का कुछ कीमत तय करा सकते है। जिसको आप महीने-महीने पर जमा कर सकते है।

Suzuki V Strom SX  Specification

Suzuki के इस नई बाइक के बारे में आपको बताये तो इसमें आपको 12 लीटर की फ्यूल कैपेसिटी वाला टंकी भी मिलता है और इसमें आपको इसमें 249cc की 4-strok, सिंगल सिलिंडर , आयल कूल्ड वाला इंजन मिलता है जिसमे आपका स्पीड 25 सेकंड के अंदर 100 किमी प्रति घंटा पकड़ लेती है। और इसके दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिया है जिससे की आप इस बाइक को एकाएक रोक सकते है। और इसके माइलेज की बात करे तो इस बाइक आप 32-38 किमी प्रति लीटर चला सकते है।

Suzuki V Strom SX New Bike
–Speedometer Of Suzuki New bike

         Specification                     Details

  1. Engine Power                    249 cc
  2. Mileage                              35 KM/Lt
  3. Front Brake                        Disc
  4. Rear Brake                         Disc
  5. No. Of Cylinder                 One
  6. Fuel Capacity                     12 Liter
  7. Engine Type                       4-Stroke, Single Cylinder, Oil Cooled, SOHC
  8. Max. Power                       26.4 Ps @9300 RPM
  9. Min. Power                       22.4 Nm @7200 RPM
  10. Body Type                        Adventures Tourist Bikes

 

Suzuki V Strom SX  Features

सुजुकी के इस नई में फीचर  बहुत ही बढ़िया है, इसमें आपको ब्लूटूथ मोबाइल कनेक्टिविटी मिलती है, जिसकी सहायता से अपन इस बाइक Suzuki V Strom SX  को अपने मोबाइल से कण्ट्रोल कर सकते है। और इसमें आपको स्पीडोमीटर,टेकोमीटर के साथ ट्रिपमीटर भी मिलता है। इसके साथ ही आपको नेविगेशन भी मिलता है।

Suzuki V Strom SX New Bike
Suzuki V Strom SX-Engine

              Feature                             Details

  1. Adjustable Windshield         Yes
  2. Tachometer                           Digitally
  3. Speedometer                        Digitally
  4. Tripmeter                              Digitally
  5. Mobile Connectivity            Bluetooth
  6. Navigation                            Yes
  7. Gear                                       6 Manual

Suzuki V Strom SX एक बहुत ही एडवेंचर बाइक है, जिसको लेकर आप टूरिस्ट की सैर कर सकते है। जिसको आप और आपके दोस्त  इसको चला कर काफी ज्यादा अच्छा महसूस करेंगे। जिसमे आपको 12-Liter की फ्यूल छमता वाला टैंक भी मिलता है जिसको आप 32-38 Km/hr के रफ़्तार से अपने टूर का एन्जॉय कर सकेंगे।

 suzuki की तुलना अभी बाजार में KTM और ऐसी के जैसे स्पोर्ट बाइक से किया जा रहा है। लेकिन आपको बता दे इस बार सुजुकी ने सबका रिकॉर्ड तोड़ दिया है मार्केट में, और साथ ही आपको इतने कम डाउन पेमेंट मात्रा 25,000 रूपए में कोई भी बाइक ले जाने को नहीं देगा और इसका EMI प्लान काफी बेहतर है।

 

आज इस खबर में हमने ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

 

 

Leave a comment