Sunil Grower Return In Kapil Sharma Show: सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ लोगो के बीच आने से पहले ये क्या बोल दिया?

Sunil Grower Return In Kapil Sharma Show:- अपने कॉमेडी टॉक शो के साथ टेलीविजन पर वर्षों तक दबदबा बनाने के बाद, कपिल शर्मा ओटीटी प्लेटफार्मों पर स्ट्रीम करने के लिए “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” के साथ अपने मनोरंजन कौशल को वैश्विक स्तर पर ले जा रहे हैं। इस विस्तार का मतलब दुनिया भर के सैकड़ों देशों में दर्शकों तक पहुंचना है। इसके अलावा, यह शो पुरानी यादों के पुनर्मिलन का वादा करता है क्योंकि यह सुनील ग्रोवर की हास्य प्रतिभा का फिर से स्वागत करता है, जो पहले कपिल की टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य थे। उनका पुनर्मिलन उन प्रशंसकों के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है जो उनके अत्यधिक प्रचारित नतीजे के बाद उन्हें फिर से एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं। इस उद्यम के साथ, शर्मा का लक्ष्य न केवल अपने वफादार प्रशंसकों का मनोरंजन करना है, बल्कि वैश्विक स्तर पर दर्शकों को मोहित करना है, जिससे भारत के सबसे प्रिय हास्य कलाकारों में से एक के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो सके।

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ अपने अप्रिय टकराव को “पब्लिसिटी स्टंट” बताया जिसका मुख्य उद्देश्य “दर्शकों को आकर्षित करना” या “दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना” था।

The Great Indian Kapil Show

“द ग्रेट इंडियन कपिल शो” के कलाकारों ने मंगलवार को एक भव्य मीडिया कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें द फ्री प्रेस जर्नल सहित अन्य लोग मौजूद थे। जैसे ही कपिल शर्मा, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह ने प्रवेश किया, भीड़ जयकार और तालियों से गूंज उठी। हालाँकि, अंत में सुनील ग्रोवर के आगमन ने वास्तव में माहौल को विद्युतीकृत कर दिया और दर्शकों से तालियाँ बटोरीं।

Kapil Sharma New show Cast
—-Kapil Sharma New show Cast

 

सुनील ग्रोवर की उपस्थिति ने प्रशंसकों के लिए एक बहुप्रतीक्षित क्षण को चिह्नित किया, जो उनके बहुप्रचारित विवाद के बाद कपिल शर्मा के साथ संभावित पुनर्मिलन का संकेत था। दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया ने एक बार फिर उनके सहयोग की स्थायी लोकप्रियता और प्रत्याशा को रेखांकित किया। इस कार्यक्रम ने कलाकारों को आगामी शो के लिए अपने सौहार्द और उत्साह को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान किया। इन अनुभवी हास्य कलाकारों की संयुक्त प्रतिभा के साथ, “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” वैश्विक स्तर पर हंसी और मनोरंजन प्रदान करने और दूर-दूर के दर्शकों के दिलों पर कब्जा करने का वादा करता है।

जैसे ही मंच ऊर्जा और प्रत्याशा से भर गया, यह स्पष्ट हो गया कि यह पुनर्मिलन केवल कलाकारों के एक साथ आने के बारे में नहीं था, बल्कि उस जादू को फिर से जगाने के बारे में भी था जिसने उन्हें एक बार भारतीय टेलीविजन कॉमेडी का एक अविभाज्य हिस्सा बना दिया था।

Sunil Grower Return In Kapil Sharma Show

अपने संयुक्त प्रदर्शन के बाद, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को उस लंबे समय से चले आ रहे मुद्दे का सामना करना पड़ा, जो छह साल से उनके पेशेवर संबंधों पर छाया हुआ था: कुख्यात हवा में झगड़ा जिसके कारण ग्रोवर को शर्मा के शो से बाहर जाना पड़ा। हालाँकि, घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, दोनों ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने मतभेदों को सुलझा लिया है और एक बार फिर दोस्त बन गए हैं।

कमरे में हाथी को संबोधित करते हुए, शर्मा और ग्रोवर ने इस घटना पर खुलकर चर्चा की, यहां तक कि ग्रोवर ने पूरे प्रकरण को “प्रचार स्टंट” करार दिया। यह स्वीकारोक्ति उनके पिछले संघर्ष की जटिलताओं पर प्रकाश डालती है और उनके पतन के अंतर्निहित कारणों की ओर संकेत करती है, शायद यह सुझाव देती है कि बाहरी दबावों या गलतफहमियों ने स्थिति को बिगाड़ने में भूमिका निभाई है।

उनका मेल-मिलाप न केवल दो हास्य कलाकारों के लिए बल्कि उनके प्रशंसकों के लिए भी एक महत्वपूर्ण क्षण था, जो इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसने एक नई शुरुआत का संकेत दिया, जिससे उन्हें पिछली शिकायतों से आगे बढ़ने और एक साथ नई कॉमेडी बनाने पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति मिली। जिस संजीदगी और ईमानदारी के साथ उन्होंने इस मुद्दे को संबोधित किया, उसने रिश्तों को सुधारने और पिछली शिकायतों पर अपनी दोस्ती को प्राथमिकता देने की इच्छा प्रदर्शित की।

अपने नए सौहार्द के साथ, शर्मा और ग्रोवर का पुनर्मिलन “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” के लिए अच्छा संकेत है, जो दर्शकों को हास्य और सौहार्द का एक सुखद मिश्रण का वादा करता है जिसने उन्हें पहले स्थान पर एक प्रिय जोड़ी बना दिया।

सुनील ने मजाक में कहा, “उस समय, जब नेटफ्लिक्स इंडिया लॉन्च ही हुआ था, हमें टेलीविजन दर्शकों को जोड़े रखने के लिए कुछ करने की जरूरत महसूस हुई। इसलिए, हम पब्लिसिटी स्टंट के रूप में एक लड़ाई आयोजित करने का विचार लेकर आए। बोर्डिंग से ठीक पहले फ्लाइट में, कपिल शर्मा शो की टीम ने मुझसे पूछा कि हम इसे कैसे प्रमोट कर सकते हैं और इस तरह यह विचार आया।” संयम बनाए रखने की कोशिश के बावजूद, कहानी गढ़ते समय सुनील अपनी हंसी नहीं रोक सके और कपिल ने भी हल्के-फुल्के अंदाज में उनके झगड़े के बारे में सवालों का जवाब दिया।

 

Some Bollywood Celebs Join Kapil New Show 

मशहूर हस्तियों की एक शानदार कतार “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार है, जिससे कार्यक्रम के प्रति प्रत्याशा और उत्साह बढ़ जाएगा। आने वाले उल्लेखनीय मेहमानों में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिधिमा कपूर साहनी शामिल हैं, जो बॉलीवुड के प्रतिष्ठित कपूर परिवार का प्रतिनिधित्व करते हैं। उनके साथ आमिर खान जैसे उद्योग के दिग्गज भी शामिल हैं, जो अपने बहुमुखी प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, और करिश्माई पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ भी शामिल हैं।

खेल प्रेमियों के लिए भी यह एक सौगात होगी क्योंकि क्रिकेट सनसनी रोहित शर्मा भी इसमें शामिल होने वाले हैं, जो दिलचस्प बातचीत और शायद कुछ हल्के-फुल्के मजाक का वादा करेंगे। इसके अतिरिक्त, स्टार-स्टडेड अतिथि सूची में परिणीति चोपड़ा भी शामिल हैं, जो अपने जीवंत व्यक्तित्व और स्क्रीन पर शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं।

बॉलीवुड सितारों से लेकर खेल हस्तियों तक, विविध प्रकार के मेहमानों के साथ, “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” मनोरंजन, हंसी और आकर्षक बातचीत के आनंददायक मिश्रण की गारंटी देता है। दर्शक अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज को एक आरामदायक और स्पष्ट सेटिंग में देखने, उपाख्यानों को साझा करने और कपिल शर्मा और उनकी टीम के ट्रेडमार्क हास्य का आनंद लेने के लिए उत्सुक हो सकते हैं, जिससे प्रत्येक एपिसोड एक यादगार प्रसंग बन जाएगा।

 

More Read:-

1-Murder Mubarak Teaser Out: पंकज त्रिपाठी और करिश्मा कपूर का ये थ्रिलर मूवी का टीज़र देख कर, फैंस के होश उड़ गए, बोले मजा आएगा देखने में।

2-Crakk: Jeetega To Jiyega, विद्युत् जामवाल और अर्जुन रामपाल की ये एक्शन से भरपूर मूवी का ट्रेलर देख कर लोगो में इसको देखने की उत्साह बढ़ गयी है.

3-साउथ स्टार Rajnikant सर की Lal Salaam OTT पर होगी रिलीज़, जाने कब और कैसे देख सकते है आप सभी।

 

 

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

Leave a comment