Shaitan Movie Star Cast Fees: जानकर होश उड़ जायेंगे आपके की शैतान मूवी की सभी एक्टर ने कितना फीस लिया है इस मूवी में, आर माधवन सर ने लिया कुल इतना करोड़ रूपए।

Shaitan Movie Star Cast Fees:- फिल्म “शैतान” ने लंबे इंतजार के बाद 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म अपनी पकड़ बनाते हुए धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त कर रही है। दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है। अजय देवगन और आर माधवन अभिनीत अलौकिक हॉरर फिल्म “शैतान” ने ट्रेड पंडितों के अनुसार उम्मीदों से अधिक कमाई की है। इसने अपने शुरुआती दिन में 14.75 करोड़ रुपये और दूसरे दिन लगभग 18.25 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे इसका कुल कलेक्शन लगभग 33 करोड़ रुपये हो गया।

अच्छाई और बुराई के बीच लड़ाई के एक घिसे-पिटे चित्रण में, शैतान चार लोगों के एक खुशहाल परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसका सामना एक दुष्ट आधुनिक जादूगर से होता है, जो अपने भयावह कामों को अंजाम देने के लिए अपने काले जादू से एक युवा लड़की को वश में करता है। कथा का उद्देश्य डर पैदा करना है, लेकिन अंततः, अराजक और बेतुके क्षणों के बीच झूलते हुए, फिल्म में वास्तविक आतंक का अभाव है। हालिया गुजराती फिल्म के रीमेक के रूप में काम करते हुए, शैतान मुख्य रूप से मुख्य अभिनेता अजय देवगन के प्रशंसक आधार को लक्षित करता है, जो उन्हें किसी भी चुनौती से निपटने में सक्षम कठिन किरदारों को चित्रित करते हुए देखना पसंद करते हैं, चाहे वह अपराध से लड़ने वाले एक अंडरकवर पुलिस अधिकारी के रूप में हो या एक क्रूर बनने के लिए मजबूर पिता के रूप में हो। एक खतरनाक दुनिया के विरुद्ध रक्षक।

Shaitan Movie Box Office Collection

शनिवार को, अजय देवगन की नवीनतम फिल्म ने अपनी हिंदी स्क्रीनिंग में 33.65 प्रतिशत की समग्र अधिभोग दर दर्ज की। शनिवार को, अजय देवगन अभिनीत नवीनतम फिल्म ने अपनी हिंदी स्क्रीनिंग में 33.65 प्रतिशत की समग्र अधिभोग दर हासिल की। विशेष रूप से, रात के शो में 50.84 प्रतिशत की कुल ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई, जबकि शाम के शो में 37.31 प्रतिशत की कुल ऑक्यूपेंसी हासिल की गई। शनिवार को, पूरे भारत में फिल्म के दोपहर के शो में कुल मिलाकर 28.45 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई, जबकि इसके सुबह के शो ने 18.01 प्रतिशत की कुल ऑक्यूपेंसी हासिल की। शनिवार को अपने शो में फिल्म की दर्शकों की संख्या में प्रमुख योगदानकर्ता बेंगलुरु, पुणे, चेन्नई, मुंबई, हैदराबाद, चंडीगढ़, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर), जयपुर और कोलकाता थे।

Day Box Office Collection (Crore net)
Day 1 15.21 Cr.
Day 2 18.25 Cr.
Total 32.46 Cr.

 

Shaitan Movie Star Cast Fees

Ajay Devgn:- 54 साल की उम्र में, तीन दशक से अधिक लंबे करियर वाले बॉलीवुड के दिग्गज और कई सफल फिल्मों के लिए जाने जाने वाले अजय देवगन, विकास बहल की हॉरर थ्रिलर, “शैतान” में अभिनय कर रहे हैं। उद्योग में अपने लंबे समय से चले आ रहे और महत्वपूर्ण योगदान के बावजूद, देवगन ने कथित तौर पर अपनी भूमिका के लिए 25 करोड़ रुपये की अपेक्षाकृत मामूली फीस लेने का फैसला किया।

Characters Description
Kabir Played by Ajay Devgn
Jyoti Played by Jyothika
Jahnvi Played by Janki Bodiwala 
Antagonist Played by R. Madhavan

 

आर. माधवन:- मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता आर. माधवन ने रोंगटे खड़े कर देने वाले नाटक में मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई और अपने प्रदर्शन के लिए 10 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी फीस ली।

Shaitan Movie Star Cast
Shaitan Movie Ajay Devgan Fees

ज्योतिका:- फिल्म “शैतान” में दक्षिण की मशहूर अदाकारा ज्योतिका पहली बार अजय देवगन के साथ नजर आ रही हैं। वे इस फिल्म में अजय  सर की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं, जो अपनी बेटी को बचाने में अजय सर का साथ देती नजर आएंगी। मीडिया के अनुसार, ज्योतिका को इस फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपये मिले हैं, जिससे उन्हें तीसरे सबसे ज्यादा फीस मिलने का दावा किया जा रहा है। लेकिन पैसों से ज्यादा, ज्योतिका के लिए अहम बात फिल्म की कहानी है, और उनकी अद्वितीय अभिनय के माध्यम से वे परदे पर अजय के साथ कितनी कमाल करती हैं, यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

जानकी बोदीवाल:- अभिनेत्री ज्योतिका और नवागंतुक जानकी बोदीवाला, जिन्होंने मनोरंजक कथा को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, दोनों को कथित तौर पर क्रमशः 5 करोड़ रुपये और 2-3 करोड़ रुपये की फीस के साथ मुआवजा दिया गया था।

 

Shaitan Movie Budget 

रिपोर्ट में आगे खुलासा किया गया है कि फिल्म “शैतान” का निर्माण 60 से 65 करोड़ रुपये के बजट के भीतर किया गया था, जिसने हॉरर थ्रिलर में अच्छाई और बुराई के बीच एक रोमांचक लड़ाई के लिए मंच तैयार किया था।

Shaitan Movie Story 

बहल द्वारा कृष्णदेव याग्निक द्वारा लिखित और निर्देशित 2023 की फिल्म “वाश” की एक आजमाई हुई स्क्रिप्ट का उपयोग, एक पहाड़ी फार्महाउस में सप्ताहांत की छुट्टी का आनंद ले रहे एक परिवार और एक दुष्ट द्वारा रचित एक रहस्यमय फंसाने के बीच संघर्ष को स्थापित करने में फायदेमंद साबित होता है। घुसपैठिया जो जाने से इंकार करता है।

 

 

ये भी पढ़े:-

1-Murder Mubarak Teaser Out: पंकज त्रिपाठी और करिश्मा कपूर का ये थ्रिलर मूवी का टीज़र देख कर, फैंस के होश उड़ गए, बोले मजा आएगा देखने में।

2-Crakk: Jeetega To Jiyega, विद्युत् जामवाल और अर्जुन रामपाल की ये एक्शन से भरपूर मूवी का ट्रेलर देख कर लोगो में इसको देखने की उत्साह बढ़ गयी है.

3-Google Pixel 8: गूगल ने लांच किया अपने नया पिक्सेल का मॉडल, जाने इसका नया फीचर और इसके कीमत।

4-Motorola Bendy Smartphone: मोटोरोला मोबाइल कंपनी ने लांच किया दुनिया का पहला फ्लेक्सिबल स्मार्टफोन, जिसे देख कर आपके होश उड़ जायेंगे।

 

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

Leave a comment