Pushpa 2 में हुई संजय दत्त की एंट्री, देखकर लोगो हुए हैरान। संजय दत्त को इस मूवी में विलेन का रोले करके बहुत खुश है।

Sanjay Dutt In Pushpa 2:- 2024 के सबसे प्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2’ के लिए लोगों में उत्सुकता और बेहद उत्साह है। अल्लू अर्जुन के प्रशंसक इस फिल्म को बड़ी ही बेताबी से इंतजार कर रहे हैं, और उन्हें जल्दी से जल्दी सिनेमाघर में देखने का मन है। ‘पुष्पा’ नामक फिल्म में अल्लू अर्जुन ने एक शानदार प्रदर्शन दिया था और उन्होंने देशभर में एक अलग ही उत्साह और माहौल बनाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की और वर्ल्डवाइड अधिकतम धन आया था। सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म को लेकर अलग ही उत्साह और गौरव दिखाया गया था।

पुष्पा 2 के लिए काम शुरू हो चुका है और यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। फिल्म के बारे में हर डिटेल को बहुत ही ध्यान से छुपा रखा गया है। हालांकि, एक खबर सामने आ रही है जो पुष्पा 2 के चाहने वालों को अधिक उत्साहित कर रही है। यदि आप इस फिल्म के फैंस हैं और इसके बारे में और अधिक जानना चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस आर्टिकल के अंत तक बने रहें ताकि आप ऑफिस की खुशखबरी को पूरी तरह से समझ सकें।

Sanjay Dutt In Pushpa 2 Entry Confirm 

पुष्पा 2 में बॉलीवुड के एक खलनायक की एंट्री की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त को सुकुमार किस फिल्म के लिए एक रोल के लिए अप्रोच किया गया है। कुछ दिन पहले ही, यह भी सामने आया था कि सुकुमार ने सिखवाल के लिए एक बॉलीवुड एक्टर को कास्ट करने का फैसला किया है। इस खबर के साथ, संजय दत्त के फिल्म में काम करने की खबरें आने से फैंस का उत्साह और उत्सुकता बढ़ गई है।

प्रशंसकों के बीच पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार है। अल्लू अर्जुन अभिनीत पहली किस्त की रिलीज के बाद से, प्रशंसक पुष्पा 2: द रूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रारंभिक भाग में, हमने अल्लू अर्जुन द्वारा अभिनीत पुष्पा को फहद फासिल द्वारा अभिनीत एसपी भंवर सिंह के साथ युद्ध शुरू करते हुए देखा। फैंस अब सीक्वल में दोनों किरदारों के बीच जोरदार भिड़ंत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ने काफी उत्साह पैदा किया है और हर नया अपडेट इसमें और इजाफा करता है। नवीनतम रिपोर्ट से पता चलता है कि एक शीर्ष बॉलीवुड स्टार, संजय दत्त, पुष्पा 2 में एक कैमियो भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जिससे फिल्म को लेकर उत्साह और बढ़ गया है।

Sanjay Dutt ने साउथ इंडस्ट्री के इस मूवी में काम किया है:

संजय दत्त ने दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी लोकप्रियता हासिल की है। केजीएफ चैप्टर 2 में खलनायक के उनके किरदार की व्यापक रूप से प्रशंसा की गई, वाइकिंग शैली की भूमिका में उनके शक्तिशाली प्रदर्शन से प्रशंसक प्रभावित हुए। उन्होंने थलापति विजय के साथ तमिल फिल्म लियो में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनकी फिल्मोग्राफी पर नजर डालें तो संजय दत्त के पास साउथ के कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। वह तेलुगु फिल्म डबल आईस्मार्ट में दिखाई देने वाले हैं, जहां वह बिग बुल का किरदार निभाएंगे। इसके अतिरिक्त, उनके एजेंडे में केडी – द डेविल नामक एक कन्नड़ फिल्म भी है।

खबरों के मुताबिक, संजय दत्त का किरदार “पुष्पा 2” में एक बड़े प्रभावशाली व्यक्ति का होने वाला है। उनका किरदार कहानी के प्लॉट में एक्स्ट्रा लेयर ऐड करेगा, हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि वे पूरी फिल्म में नहीं होंगे, बल्कि उनका किरदार एक लंबा कमियों होगा।

Sanjay Dutt Upcoming Movie 

बॉलीवुड में, संजय दत्त की आगामी फिल्म “वेलकम टू द जंगल” है, जहां वह अक्षय कुमार, श्रेयस तलपड़े, अरशद वारसी, दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता और अन्य के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। उनकी आखिरी उपस्थिति शाहरुख खान की “पठान” में थी, जिसमें उन्होंने एसटीएफ अधिकारी माधवन नाइक की एक छोटी भूमिका निभाई थी।

 

ये भी पढ़े:-

1-Murder Mubarak Teaser Out: पंकज त्रिपाठी और करिश्मा कपूर का ये थ्रिलर मूवी का टीज़र देख कर, फैंस के होश उड़ गए, बोले मजा आएगा देखने में।

2-Crakk: Jeetega To Jiyega, विद्युत् जामवाल और अर्जुन रामपाल की ये एक्शन से भरपूर मूवी का ट्रेलर देख कर लोगो में इसको देखने की उत्साह बढ़ गयी है.

3-OTT Review: भक्षक मूवी ने बहुत ही धमाकेदार एंट्री किया, शाहरुख़ खान ने इस मूवी को किया प्रोडूस किया था, जाने कितना करोड़ रूपए लगा।

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

Leave a comment