Poonam Pandey Net Worth: करोड़ो की सम्पति छोड़कर, एक्ट्रेस पूनम पांडेय इस 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा बोल दी, जाने आखिर क्या हुआ था।

Poonam Pandey Net Worth:- अगर हम एक्ट्रेस पूनम पांडे की नेटवर्थ की बात करें, तो वह एक्ट्रेस, मॉडल, और टेलीविज़न प्रतिष्ठान बनी हुई हैं। उन्होंने अपने करियर में कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है और इसके लिए उन्होंने अच्छी माने जाती हैं। उनकी नेटवर्थ की जानकारी सामान्यत: उपलब्ध नहीं है, 2 फरवरी की सुबह, मॉडल-अभिनेता पूनम पांडे की जनसंपर्क टीम ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर एक आधिकारिक बयान पोस्ट किया। बयान में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उनके निधन की दुर्भाग्यपूर्ण खबर बताई गई। बाद में दिन में, पूनम की पीआर टीम द्वारा एक और आधिकारिक नोट साझा किया गया, जिसमें संकेत दिया गया कि वे समाचार के संबंध में उनके परिवार से ‘अधिक जानकारी की प्रतीक्षा’ कर रहे हैं।और यह आमतौर पर सत्यापित नहीं की जा सकती है।

Poonam Pandey Net Worth

पूनम पांडे की नेट वर्थ लगभग 52 करोड़ रुपये है। पूनम पांडे भारत की सबसे प्रमुख और धनवान मॉडलों में से एक मानी जाती थीं। उनका मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में एक अपना आलीशान अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। पूनम पांडे ने मैगजीन के फोटोशूट से लेकर मॉडलिंग और टीवी शो के माध्यम से पैसा कमाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे का एक ऐप भी है, जिसके माध्यम से वह आर्थिक रूप से सफलता प्राप्त कर रही हैं। इस ऐप पर उनके करीब 32 लाख से ज्यादा पेड सब्सक्राइबर हैं, जिससे उन्हें अच्छी कमाई हो रही है। इस ऐप के माध्यम से ही पूनम पांडे की सबसे ज्यादा आमदनी होती थी। आपको बता दे कि पूनम  पांडेय को लग्जरी कार का बेहद शौक था। रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम के पास कई सारे बीएमडब्ल्यू कार भी है। वह मुंबई के पॉश बांद्रा एक बहुत बड़े इलाके में 4 मंजिला इमारत की एक विशालकाय घर में रहती थी। उनके घर में 3-4 शेफ भी हमेशा रहते थे, जो उनके और सभी स्टॉफ के लिए बहुत ही अच्छा खाना बनाते थे।

Poonam Pandey Bollywood Career

पूनम पांडेको 2013 में निर्देशक अदिति भाटिया की फिल्म “नशा” में बड़ा ब्रेक मिला था। उन्होंने “द जर्नी ऑफ कर्मा”, “मालिनी एंड कंपनी”, “दिल बोले हडिप्पा” जैसी बड़े फिल्मों में अपनी अभिनय कला और अदा से दर्शकों को मोहित किया। इसके अलावा, वह “आशिकी तुमसे ही”, “नादानियां”, “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी” जैसे छोटे पर्दे के शो में भी उपस्थित रही हैं। उन्हें आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो “लॉकअप” में देखा गया था, जहां उन्होंने अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन किया। इस शो के लिए पूनम पांडे एक हफ्ते के लिए 3 लाख रुपए का चार्ज कर रही थीं।

Poonam Pandey death
—Poonam Pandey Bollywood Career

पूनम पांडे को अपनी सोशल मीडिया उपस्थिति के माध्यम से व्यापक पहचान मिली, खासकर जब उन्होंने अपनी कई अर्ध-नग्न तस्वीरें साझा करने का विकल्प चुना। उनकी प्रसिद्धि का प्रारंभिक दावा तब हुआ जब उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के 2011 क्रिकेट विश्व कप जीतने पर जश्न में कपड़े उतारने की प्रतिज्ञा की। हालाँकि, पांडे ने सार्वजनिक अस्वीकृति का हवाला देते हुए यह वादा पूरा नहीं किया कि उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा ऐसा करने की अनुमति नहीं दी गई थी।

Poonam Pandey Charge Fees

पूनम पांडे ने अपने अभिनय और मॉडलिंग के अलावा विज्ञापनों में भी अपनी पहचान बनाई। एक फिल्म के लिए उनका होने वाला चार्ज लगभग 1 करोड़ रुपए था। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर भी अच्छी कमाई कर रही थीं।

उन्होंने भारतीय रियलिटी शो “बिग बॉस” में भी प्रमिख भूमिका निभाई और इसके लिए उन्हें अच्छे पैसे मिले। उन्होंने भोजपुरी फिल्म “अदालत” में भी काम किया। पूनम पांडे ने मैगजीन के फोटोशूट से लेकर मॉडलिंग और टीवी शो से भी अच्छी कमाई की। उनके एक एप्लिकेशन के माध्यम से भी वह अच्छी आमदनी हासिल कर रही थीं, जिसमें उनके करीब 32 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे।

Poonam Pandey पॉपुलर कैसे हुई

पूनम पांडे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस थीं, और उनके सभी वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाते थे। जब उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करना शुरू किया, तो उन्होंने त्वरित रूप से इंटरनेट पर प्रसिद्धि प्राप्त की। उनकी कुछ तस्वीरें बहुत चर्चा में रहीं। एक्ट्रेस ने पहली बार चर्चा में आने का मौका पाया जब उन्होंने वादा किया कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम 2011 वर्ल्ड कप जीतती है, तो वह अपने कपड़े उतार देगी। लेकिन, जनता के आपत्ति के कारण पूनम ने अपना वादा नहीं पूरा किया। इसके बाद, उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी प्राप्त की और धीरे-धीरे उन्होंने खुद को इंटरनेट पर प्रमुख बना दिया, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया और अच्छी कमाई की।

Poonam Pandey Personal Life

पूनम पांडे ने 1 सितंबर, 2020 को अपने आवास पर आयोजित एक अंतरंग समारोह में अपने प्रेमी के साथ विवाह बंधन में बंध गईं, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए।

शादी के कुछ समय बाद, घटनाओं का एक दुखद मोड़ सामने आया जब पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया। इसके बाद, सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया और हिरासत में लिया गया।

इस घटना ने विवाद पैदा कर दिया, खासकर क्योंकि यह गोवा में पूनम पांडे की फिल्म की शूटिंग के साथ मेल खाता था। उसके प्रेमी के जमानत पर रिहा होने के बावजूद, जोड़े में सुलह हो गई, जिससे घटना की प्रामाणिकता के बारे में अटकलें लगने लगीं। कई लोगों ने इसे ध्यान आकर्षित करने के लिए एक संभावित प्रचार स्टंट के रूप में देखा। गौरतलब है कि उस समय पूनम पांडे के पति फिल्म निर्माता और निर्देशक थे। यह उनके व्यक्तिगत जीवन में एक ऐसा अध्याय है, जिसने उनके पिछले संबंधों को देखते हुए, महत्वपूर्ण सार्वजनिक ध्यान और जांच उत्पन्न की।

 

Read More:-

1-Fighter Box Office Collection: दीपिका पादुकोण की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कर रही है, ताबड़तोड़ कमाई जानकर आप रह जायेंगे दंग।

2-Samsung Galaxy S24 Ultra: सैमसंग ने अपनी नई फोन को भारतीय बाजार में लांच करने वाला है बहुत जल्द, कीमत बस इतनी जिसको जान कर आप खुश हो जायेंगे।

3-Top 5 most affordable EV: भारतीय बाजार में आने वाली ये TOP-5 इलेक्ट्रिक व्हीकल जोकि एक-दम से धमाकेदार एंट्री की है।

 

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

 

Leave a comment