Murder Mubarak Teaser Out: पंकज त्रिपाठी और करिश्मा कपूर का ये थ्रिलर मूवी का टीज़र देख कर, फैंस के होश उड़ गए, बोले मजा आएगा देखने में।

Murder Mubarak Teaser Out:- “मर्डर मुबारक” फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी। इसकी रिलीज डेट और ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम अभी तक घोषित नहीं किया गया है।

क्राइम थ्रिलर हमारे नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन की रीढ़ हैं,लेकिन कुछ मीडिया प्लेटफार्म से इस उत्सुकता से प्रतीक्षित ओटीटी रिलीज, “मर्डर मुबारक”, आपको लगातार 2 घंटे और 20 मिनट तक बांधे रखने का वादा करती है। 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार, निर्देशक होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित इस स्टार-स्टडेड क्राइम थ्रिलर में पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, सारा अली खान, करिश्मा कपूर और सदाबहार डिंपल कपाड़िया सहित प्रभावशाली कलाकार शामिल हैं। ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी का मनमोहक एकालाप उन पात्रों की श्रृंखला का खुलासा करता है जो संभावित रूप से हत्यारे हो सकते हैं। यह कोई भी हो सकता है – गपशप फैलाने वाले से लेकर पूर्व फिल्म स्टार तक, दक्षिण दिल्ली की एक मासूम दिखने वाली लड़की से लेकर चांदनी चौक के एक नियमित दुकानदार तक।

Murder Mubarak Thriller Movie
—Murder Mubarak Thriller Movie

इससे पहले कि आप अनुमान लगाना शुरू करें कि कोई हत्यारा कैसा दिख सकता है, ट्रेलर देखना सुनिश्चित करें। आगे की यात्रा रोमांचक होने का वादा क्या है।

Murder Mubarak Teaser

फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसे नेटफ्लिक्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए शेयर किया गया था। टीज़र की शुरुआत पंकज त्रिपाठी की आवाज़ से होती है, “जो लोग हत्या करते हैं, वे कैसे दिखते हैं? दक्षिण दिल्ली की राजकुमारी या चांदनी चौक के बर्बाद प्रेमी की तरह।” इसके बाद, टीज़र में कई अभिनेताओं की झलक मिलती है। टीजर से पता चलता है कि फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है।

“कई हत्यारे बिल्कुल भी हत्यारे की तरह नहीं दिखते। वे एक सामान्य पुरुष या महिला के मुखौटे के पीछे छिपते हैं। वे खुद पर मुस्कुराते हैं और अपनी पीठ थपथपाते हैं।” टीजर में पंकज त्रिपाठी के डायलॉग ने कई लोगों का ध्यान खींचा है।

एक छोटे से वीडियो क्लिप में, पंकज त्रिपाठी का किरदार, भवानी सिंह, एक हत्या की जांच करते हुए दिखाई दे रहा है। उनकी नज़र में सात संदिग्ध हैं – सारा अली खान, जिन्हें ‘दक्षिणी दिल्ली की राजकुमारी’ कहा जाता है, विजय वर्मा, जो ‘चांदनी चौक के घातक प्रेमी’ हो सकते हैं, करिश्मा कपूर, जिन्हें ‘सस्पेंस की ड्रीम गर्ल’ के रूप में जाना जाता है। फ़िल्में,’ डिंपल कपाड़िया एक ‘पागल, शराबी कलाकार’ के रूप में, संजय कपूर ‘राजा’ के रूप में, टिस्का चोपड़ा ‘गपशप करने वाली’ के रूप में, या सुहैल नैय्यर ‘पार्टी एनिमल’ के रूप में।

Murder Mubarak Star Cast

होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित, “मर्डर मुबारक” रहस्य, कॉमेडी और रोमांस के मिश्रण के माध्यम से रहस्य शैली को फिर से परिभाषित करने का संकल्प लेती है। पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर और अन्य जैसे शानदार कलाकारों के साथ, फिल्म ने महत्वपूर्ण प्रत्याशा पैदा की है क्योंकि दर्शकों को उनके पात्रों और प्रेरणाओं के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार है।

Murder Mubarak Thriller Movie
—Murder Mubarak Cast Highlights
Cast
Pankaj Tripathi
Dimple Kapadia
Vijay Varma
Karisma Kapoor
Sara Ali Khan
Tisca Chopra
Kunal Kemmu
Sanjay Kapoor
Tara-Alisha Berry
Ganga
Kiara Sadh
The Little Girl
Hardika Sharma
Alok Panwar
Ajay Kumar
Neeraj Saidawat
Ram Palat
Ashok Chhabra
Shaan Thakur
Amaara Sangam

 

Murder Mubarak Shooting location

एक्ट्रेस सारा अली खान की ये फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सेट से एक वीडियो साझा किया, जिसमें सूर्यास्त का क्लोज़अप दिखाया गया है। वीडियो में फिल्म के लिए क्लैपरबोर्ड पकड़े एक महिला को भी देखा जा सकता है. सारा ने पोस्ट को सरलता से कैप्शन दिया, “मेरी सभी पसंदीदा चीजें दिल्ली-भारत का दिल।” फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है और सारा फिल्म में करिश्मा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम फीड पर फिल्म सेट क्लैपरबोर्ड की एक झलक साझा की। “कॉकटेल” के लिए जाने जाने वाले होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित फिल्म “मर्डर मुबारक” कुछ हद तक रहस्य में डूबी हुई है क्योंकि करिश्मा ने अभी तक इसके बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है। “मर्डर मुबारक” के अलावा, प्रशंसक अभिनय देव द्वारा निर्मित ड्रामा सीरीज़ “ब्राउन” में भी करिश्मा को देखने के लिए उत्सुक हो सकते हैं।

Read Also:-

1-Monkey Man Trailer Out Now: ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ प्रसिद्ध देव पटेल की ‘मंकी मैन’ का ट्रेलर मचा रहा है धमाल, जिसको लोगो ने खूब पसंद किया है।

2-69th Filmfare Award 2024: शाहरुख़ खान और रणवीर की फिल्मो ने दिखाया अपना जलवा, इसके अलावा विक्की की सैम-बहादुर ने जीती कई केटेगरी में अवार्ड।

3-Fighter Box Office Collection: दीपिका पादुकोण की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कर रही है, ताबड़तोड़ कमाई जानकर आप रह जायेंगे दंग।

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

Leave a comment