Katrina Kaif की नई मूवी Merry क्रिसमस, नए साल पर मचाने वाला है बवाल।

Merry Christmas:-

Merry Christmas एक नई मूवी है,जो नए साल के दूसरे सप्ताह में रिलीज़ होने वाली है। मैरी क्रिसमस के निर्देशक श्रीराम राघवन सर है,अपने जो भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत अच्छे निर्देशक है, इनकी ये नए साल की सबसे पहली रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। बताया जा रहा है की ये मूवी हिंदी और तमिल भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति सर ,राधिका आप्टे जैसे और भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार भी शामिल हैं। इस फिल्म की घोषणा दिसंबर 2021 में शुरू हुई और दिसम्बर  2023 में  बनान समाप्त हो गयी है। और इस मूवी के निर्देशक श्री राम राघवन सर ने बताया है कि इस मूवी को अच्छे से बनाने में सबने बहुत ही मेहनत की है।

Merry Christmas New Year Movie

Merry Christmas मूवी में कुल बजट:-

Merry Christmas  के नई मूवी में कुल लगने वाला बजट 50-60 करोड़ का है। और ये मूवी के शूटिंग के लिए विदेश यानि की अन्य जगह भी जाना पड़ा। और ये मूवी के डायरेक्टर श्री राम राघवन सर ने अपनी दो साल की मेहनत लगा दी। और आपको बता दे की इस मूवी में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय सेतुपति सर है जो कि एक बहुत ही बड़े एक्टर है, और इनके सभी मूवी अपने आप ब्लॉकबस्टर मूवी रही है। और डिरेटक्टर सर का कहना है कि ये मूवी लगभग 100-115 करोड़ कमाने वाली है। ये मूवी  रोमांटिव ट्रिलर कि बेस्ट मूवी के रूप में बनाई गयी है। इस मूवी को Matchbox Picture And Tips Films  प्रोडक्शन हाउस तरफ से प्रदर्शित किया जायेगा और ये मूवी पुरे अपने भारतीय जगत में कुल 1152 स्क्रीन पर दिखाई जायँगे। जोकि अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है।

Merry Christmas New Year Movie

 

Merry Christmas Cast:- 

इस मूवी में बतया जा रहा है कि बॉलीवुड के बहुत ही बड़े-बड़े  कलाकार भी अपने एक्टिंग से मूवी को अच्छा बनाने कि कोशिश किये है और साथ ही साउथ इंडस्ट्री की कुछ सुपरस्टार भी शामिल है। साउथ इंडस्ट्री के विजय सर भी शामिल है। बॉलीवुड की बात करे तो  इसमें कटरीना कैफ, राधिका आप्टे और संजीव कपूर( अनिल सर के बड़े भाई ) भी अपने एक्टिंग से फैन को दीवाने बनाये है।

Acter Name List :-

  1. Katrina Kaif
  2. Radhika Apte
  3. Sanjeev kapoor
  4. Vijay Sethupathi sir
  5. Tinnu Anand
  6. Aditi Govitrikar
  7. Vinay Pathak
  8. Ranjan Raj

 

Merry Christmas new year movie
— Highlights of Merry Christmas Cast

 

इस मूवी में एक्टर की लिस्ट मूवी इंडस्ट्री के बहुत ही बड़े वेब साइट imdb से इसकी जानकारी प्राप्त की है। और ये बता आप लोगो को बता दे की इस मूवी में बनाने का खर्च सिर्फ 40-50 करोड़ था और इसकी प्रिंटिंग और एडवरटाइजिंग पर इस मूवी ने 10-15 करोड़ की खर्च किया है। ये मूवी बहुत बड़े बजट में नहीं एक सामान्य बजट में बना दी गयी गयी है, क्युकी ये मूवी कोई एक्शन नहीं बल्कि एक रोमांटिक थ्रिलर मूवी है।

 Best Romantic Thriller नए साल की पहली मूवी:-

और डायरेक्टर सर का कहना है की ये मूवी नए साल की पहली रोमांटिक थ्रिलर मूवी है जो की अपने आप में एक बहुत ही अच्छा मूवी होने वाला है।और हमे पूरा विश्वास है कि ये मूवी रोमांटिक जगत की सबसे अच्छी मूवी होने वाली है। जिसमे की कटरीना कैफ और दीपिका आप्टे जैसे एक्ट्रेस ने भी अपना योगदान दिया है।

Merry Christmas new year movie
— Lead Role in Merry Christmas movie

नई साल अपर आने वाली ये मूवी :- 

नए साल के शुरुआत में ही बहुत सारी मूवी आने वाली है, जिनको देख आप लोग बाहत ही खुश हो जायेंगे। इसमें मूवी के नाम नीचे दिए गए है।

New Year Upcoming Movie Name List:-

  1. Fighter
  2. Kalki 2898 AD
  3. Main Atal Hoon
  4. Merry Christmas
  5. Martin
  6. Operation Valentine
  7. Guntur Kaaram

 

आखिर क्या होगा इस मूवी Merry क्रिसमस की कहानी :-

बताया जा रहा है की ये मूवी क्रिस्टमस के बारे में है। लेकिन इसमें कुछ रोमांटिक सीन भी देखने को मिलेंगी जो कि अपने आप में एक दिल-चस्प कहानी के रूप में दिखाई जाएँगी। और डायरेक्टर सर का कहना है कि इस मूवी में थ्रिलर एक्शन है जोकि दर्शको को एकदम से हिला देगी। जिससे की उनको मूवी देखने के लिए मजबूर करेगी और वो अपने दोस्तों को इस मूवी के बारे बातएंगे और अपने दोस्तों को देखने को बोलेंगे।

 

आज इस खबर में हमने एंटरटेनमेंट जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com