iQoo Z9, iQoo Z9x, और iQoo Z9 Turbo: अप्रैल 2024 लॉन्च के पहले से स्पेसिफिकेशन का हो गया खुलासा।

IQOO-Z9-IQOO-Z9x And Pro launch Soon:- iQoo Z9 सीरीज़ का 24 अप्रैल को चीन में अनावरण होने वाला है, जिससे iQoo Z9 और iQoo Z9 Turbo को लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं। हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि लाइनअप में iQoo Z9x भी शामिल हो सकता है। लॉन्च से ठीक एक हफ्ते पहले, प्रमुख स्पेसिफिकेशन एक विश्वसनीय टिपस्टर द्वारा लीक किए गए हैं।

IQOO-Z9-IQOO-Z9x And Pro launch Soon

iQoo Z9 श्रृंखला 24 अप्रैल को चीन में अपनी आधिकारिक शुरुआत करने के लिए तैयार है, जिसमें iQoo Z9, iQoo Z9 Turbo और संभवतः iQoo Z9x को लेकर प्रत्याशा बढ़ रही है।
वीवो के उप-ब्रांड, iQoo ने अपने स्मार्टफोन लाइनअप में रोमांचक नए परिवर्धन का वादा करते हुए, iQoo Z9 श्रृंखला की लॉन्च तिथि की पुष्टि की है। अफवाह है कि सभी तीन मॉडलों में दोहरे रियर कैमरे होंगे और 80W फास्ट चार्जिंग का समर्थन किया जाएगा, जो उपयोगकर्ताओं को कुशल बिजली प्रबंधन का वादा करता है। यह पूरे बोर्ड में उच्च-प्रदर्शन क्षमताओं और उन्नत उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करने का संकेत देता है।

डुअल रियर कैमरे को शामिल करने से फोटोग्राफी पर जोर देने का सुझाव मिलता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि उपयोगकर्ता आसानी से शानदार तस्वीरें और वीडियो कैप्चर कर सकें। इसके अतिरिक्त, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट चलते-फिरते उपयोगकर्ताओं के लिए सुविधाजनक और तेज़ चार्जिंग समाधान प्रदान करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

जैसा कि आधिकारिक अनावरण के लिए प्रत्याशा बढ़ रही है, उत्साही और उपभोक्ता समान रूप से iQoo Z9 श्रृंखला और इसकी पेशकशों के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आशाजनक विशिष्टताओं और विशेषताओं के साथ, iQoo Z9 लाइनअप प्रतिस्पर्धी स्मार्टफोन बाजार में महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है।

IQOO-Z9-IQOO-Z9x Specification

  • डिस्प्ले:  iQoo Z9x में 6.72-इंच 120Hz LCD स्क्रीन होने की अफवाह है, जबकि iQoo Z9और iQoo Z9 Turbo में बड़ा 6.78-इंच 144Hz AMOLED पैनल हो सकता है.
  • कैमरा: तीनों मॉडलों में 50-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरे होने की उम्मीद है। iQoo Z9x और Z9 में 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर शामिल हो सकता है, जबकि Z9 टर्बो में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड स्नैपर हो सकता है। सेल्फी शूटर अलग-अलग हो सकते हैं, Z9x में संभावित रूप से 8-मेगापिक्सल का कैमरा होगा, और Z9 और Z9 टर्बो में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।
  • प्रोसेसर: iQoo Z9 Turbo के स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC पर चलने की पुष्टि की गई है, जबकि Z9x में स्नैपड्रैगन 6 Gen 1 SoC की सुविधा होने की अफवाह है। वेनिला iQoo Z9 के प्रोसेसर की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अटकलों से पता चलता है कि इसमें स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC हो सकता है।
  • रैम और स्टोरेज: iQoo Z9x और मानक iQoo Z9 LPDDR4X रैम और UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आ सकते हैं, जबकि iQoo Z9 Turbo में LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज की सुविधा होने की उम्मीद है।
  • बैटरी और चार्जिंग: iQoo Z9 Turbo में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बड़ी बैटरी होने की पुष्टि की गई है, यह सुविधा संभवतः अन्य मॉडलों द्वारा साझा की गई है। हालाँकि, iQoo Z9x थोड़ी धीमी 40W चार्जिंग स्पीड के साथ आ सकता है।
  • iQoo Z9 रिव्यू: iQoo Z9 Turbo के स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC और प्रभावशाली विशिष्टताओं के साथ, iQoo Z9 श्रृंखला उच्च प्रदर्शन और नवीनता का वादा करती है।
  • iQoo Neo 9s Pro अफवाहें: अफवाहें बताती हैं कि iQoo Neo 9s Pro स्नैपड्रैगन और मीडियाटेक चिपसेट की एक श्रृंखला के साथ लॉन्च हो सकता है, जो iQoo लाइनअप में और प्रगति का संकेत देता है।

IQOO-Z9-IQOO-Z9x launch In India

iQoo ने आधिकारिक तौर पर खुलासा किया है कि iQoo Z9 और iQoo Z9 Turbo के लिए लॉन्च इवेंट 24 अप्रैल को चीन में निर्धारित है, जो स्थानीय समयानुसार शाम 7 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे) शुरू होगा। इस घोषणा ने स्मार्टफोन प्रेमियों के बीच इन बहुप्रतीक्षित मॉडलों के अनावरण के लिए प्रत्याशा बढ़ा दी है।

IQOO-Z9-IQOO-Z9x Storage And Price

उत्साह को बढ़ाते हुए, मानक iQoo Z9 5G वेरिएंट हाल ही में भारत में जारी किया गया था, जो उपभोक्ताओं को प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण के साथ एक आकर्षक विकल्प प्रदान करता है। कीमत रु. 8GB रैम + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के लिए 19,999 रुपये में, iQoo Z9 उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक आकर्षक प्रस्ताव प्रस्तुत करता है जो अपने स्मार्टफोन खरीद में प्रदर्शन और सामर्थ्य का मिश्रण चाहते हैं।

iQoo Z9 श्रृंखला के आगामी लॉन्च इवेंट के साथ, प्रशंसक उत्सुकता से इन उपकरणों की विशेषताओं और विशिष्टताओं के बारे में अधिक जानकारी और अंतर्दृष्टि का इंतजार कर रहे हैं, जो iQoo के लाइनअप में एक और प्रभावशाली जुड़ाव की उम्मीद कर रहे हैं।

 

Also Read

1-Lenovo Transparent Laptop: दुंनिया का सबसे पहला आर-पार दिखने वाला लैपटॉप, लेनोवो कंपनी ने लांच कर दिया है इसको देखने के लिए लोगो में भगदङ मच गया है।

2-Top Phones Launching in April 2024: OnePlus Nord CE4, Motorola Edge 50 प्रो और भी कई स्मार्टफोन अप्रैल 2024 में लांच होने वाले है।

3-Vivo X Fold 3 Launch In India Soon: वीवो अब तक का सबसे पतला फोल्डेबल स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है, जिसको उपयोग करके बहुत ही अच्छा महसूस करेंगे, इसके फीचर्स और नए अपडेट के बारे में और भी जाने

 

 

आज इस खबर में हमने टेक्नोलॉजी जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

Leave a comment