Hrithik Roshan की आने वाली ये फिल्म “fighter” industry में तहलका मजचाने वाली है, लगा दिया करोड़ो का खर्च इस फिल्म पर।

Hrithik Roshan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टर और मोस्ट हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन सर के बारे में जितना बोला जाय उतना ही कम है। क्युकी इन्होने हमेशा से अपनी सभी मूवी से लोगो का दिल जीत लिया है। और अभी नए साल के शुभ अवसर पर इनकी नई मूवी “Fighter” 25 जनवरी 2024 को लांच होने वाली है। हृथिक रोशन की फैन फोल्लोविंग हमेशा से और सभी एक्टर से ज्यादे रही है, इनकी डांस स्टेप और हैंडसम look से कई सारी लड़किया दीवानी रही है। और आप लोगो को बता दे कि सर ने अभी हाल ही में अपने सिक्स पैक कि फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसे देख कर सभी लोग हैरान है, और हैरानी कि बात ये है कि हृथिक रोशन सर ने इस पैक वाली बॉडी को मात्र 5 सप्ताह में हाशिल किया था

Hrithik Rosha
—-Hrithik Roshan Six Pack

Hrithik Roshan Birthday

10 जनवरी के इस खास मौके पर ऋतिक रोशन अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मील के पत्थर को चिह्नित करने के लिए, ‘फाइटर’ के रचनाकारों ने प्रशंसकों को स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया, जिन्हें पैटी के नाम से भी जाना जाता है, के रूप में अभिनेता की उल्लेखनीय यात्रा की एक मनोरम झलक पेश की है। जैसा कि अनुमान था, ऋतिक ने इस वीडियो में सहजता से करिश्मा और तीव्रता का परिचय दिया है, जिससे उत्साह बढ़ गया है।

ऋतिक रोशन का 50वां जन्मदिन मनाते हुए, ‘फाइटर’ टीम ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। कैप्शन में लिखा है, और उनकी “Fighter” वाली टीम लोग का कहना है कि हर बार जब वह स्क्रीन पर आते हैं, तो वह चमक उठती है! उनकी शैली, करिश्मा और आकर्षक उपस्थिति की कोई सीमा नहीं है।

Fighter Movie Special

अभी नए साल के शुभ अवसर पर ऋतिक रोशन सर कि नई मूवी 25 जनवरी 2024 को लांच होने वाली है। जिसमे की बॉलीवुड के बहुत ही दिग्गज कलाकार भी अपने एक्टिंग से इस मूवी को बेहतर बनाने में अपना योगदान दिए है।

Fighter new Movie
—-Fighter Movie

और एक बार फिर से दर्शकों की प्रत्याशा को लगातार बढ़ाने और अपनी प्रत्येक फिल्म में एक अमिट छाप छोड़ने के लिए जाने वाले ऋतिक रोशन ने एक बार फिर ध्यान आकर्षित किया है। ‘सुपर 30’ के लिए आवश्यक वजन बढ़ाने के तुरंत बाद जारी किए गए ‘वॉर’ वीडियो में अपने शारीरिक परिवर्तन के लिए दर्शकों की प्रशंसा के बाद, ऋतिक रोशन ‘फाइटर’ से पैटी बनने की अपनी उल्लेखनीय यात्रा से हमें आश्चर्यचकित कर रहे हैं।

Fighter Movie Cast

इस तरह ऋतिक रोशन सर कि ये धमाकेदार मूवी जोकि 25 जनवरी 2024 को आप सभी के नजदीकी सिनेमा घर में रिलीज़ होने वाली है। जिसमे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत ही फेमस एक्टर लोग भी इसमें अपने एक्टिंग से लोगो को दीवाना बनाये है। और इसमें अनिल कपूर सर ने भी बहुत ही बड़ा रोले प्ले किया है। कलाकारों की टोली में शामिल होते हुए, अनिल कपूर ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने इस परियोजना का नेतृत्व किया, जो ‘पठान’ के बाद दीपिका पादुकोण के साथ उनका दूसरा सहयोग है। विशेष रूप से, ऋतिक और सिद्धार्थ का सहयोग का इतिहास रहा है, वे पहले ‘वॉर’ और ‘बैंग बैंग’ में साथ काम कर चुके हैं।

Fighter new Movie
—–Fighter new Movie Cast

 

Release Date 25 January 2024
   Language                  Hindi
   Genre                 Action, Thriller
   Cast Deepika Padukone, ऋतिक रोशन, Anil Kapoor, Karan Singh Grover, Akshay Oberoi, Sanjeeda Shaikh, Talat Aziz, Pradum Shukla, Pradum Jaykar
   Director               Siddharth Anand
   Writer               Ramon Chibb
 Cinematography               Satchith Paulose
  Music              Vishal, Shekhar
  Producer Siddharth Anand, Jyoti Deshpande, Ajit Andhare, Mamta Anand, Ramon Chibb, Anku Pande
  Production Viacom18 Studios, Marflix Pictures

 

 

Fighter Movie Total Budget

इस मूवी को बनाने में लगने वाले कुल बजट कि बात करे तो इसमें कुल 250+ करोड़ रूपए तक खर्च हुए है। और इस मूवी के डायरेक्टर Siddharth Anand सर का कहना है कि इसमें काम करने वाले सभी छोटे बड़े एक्टर ने बहुत ही म्हणत और ईमानदारी से काम किया है, मैं उनके मेहनत को सलाम करता हुआ। और इस मूवी कि बुकिंग अभी से स्टार्ट कर दी गयी है, जिनमे की अभी से कुल 5+ करोड़ रूपए तक की मूवी टिकट के बिक्री हो चुकी है। जिससे की इसके डायरेक्टर सर का कहना है कि ये मूवी ब्लॉकबस्टर होने वाली है, इस नए साल कि ये पहली रिकॉर्ड तोड़ मूवी होने वाली है। इस मूवी के डायरेक्टर सर का कहना है कि इस मूवी में बहुत ही ज्यादा VFX सीन का उपयोग किया गया है, जिससे कि इसके बजट भी बढ़ गया है, और डायरेक्टर सर इस मूवी से बहुत ज्यादा ही उम्मीद करते है, और ये मूवी एकदम सुपरहिट होने वाली है।

 

आज इस खबर में हमने बॉलीवुड इंडस्ट्री जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

 

 

Leave a comment