Guntur Kaaram Box office Collection Day 5: “गुंटूर कारम” ने बॉक्स ऑफिस में सबका रिकॉर्ड थोड़ा ।

Guntur Kaaram

इस आर्टिकल में हम गुंटूर कारम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Guntur Kaaram Box Office Collection) की चर्चा करने जा रहे हैं, जिसमें दक्षिण भारत के प्रमुख अभिनेता महेश बाबू ने एक प्रमुख भूमिका में अभिनय किया है। यह फिल्म उनकी एक प्रतीक्षित चर्चा की जा रही है और दर्शकों की उम्मीदों को पूरा करने का प्रयास कर रही है। फिल्म की रिलीज से पहले ही इसने काफी हाइप बना रखा है। इसमें साउथ इंडस्ट्री के बहुत बड़े कलाकार महेश बाबू अपने एक्टिंग से लोगो को एकदम दीवाना बनाया है। और इसमें और भी छोटे बड़े और भी कलाकार शामिल है।

Guntur Kaaram Mahesh babu
—Guntur Kaaram Mahesh babu

बहुत सी रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म की प्री-बुकिंग भी बहुत अच्छी रही है। इसके अलावा, रिपोर्ट्स इसे एक मिलियन के आंकड़े के पार करने में भी सफल बता रही हैं, विशेषकर यूएस में। महेश बाबू की लोकप्रियता दक्षिण भारत से लेकर पूरे भारतीय स्तर तक फैल गई है और उनकी फिल्म “गुंटूर कारम” की एडवांस बुकिंग इस बात का सबूत है कि उनकी पॉपुलैरिटी अब विश्वभर में चर्चा का कारण बन चुकी है।

Guntur kaaram Collection Day1&2&3

अपनी रिलीज के तीसरे दिन, फिल्म ने दुनिया भर में 18.4 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया, जिसमें पूरे भारत में 16.5 करोड़ या 14 करोड़ की कमाई हुई। दूसरे दिन दुनिया भर में 19 करोड़ की कमाई हुई, जिसमें भारत के भीतर 16.1 करोड़ या 14 करोड़ की कमाई शामिल है। शुरुआती दिन में, फिल्म ने दुनिया भर में 79.5 करोड़ की शानदार कमाई की, जबकि अखिल भारतीय स्तर पर 40 करोड़ की कमाई या 58.4 करोड़ की कमाई की। विशेष रूप से, आंध्र प्रदेश/तेलंगाना में इसने 42.5 करोड़ की कमाई की, जबकि दक्षिणी क्षेत्र में जीएसटी और नियुक्तियों को ध्यान में रखते हुए यह 52.5 करोड़ तक पहुंच गई, और विदेशों में इसने 21.6 करोड़ की कमाई की।

Guntur kaaram Collection Day 4

फिल्म ने दुनिया भर में 12 से 14 करोड़ तक की कमाई की, जबकि पूरे भारत में 8 से 10 करोड़ का नेट कलेक्शन किया।

Guntur kaaram Collection Day 5

फिल्म ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 12 से 15.65 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि पूरे भारत में इसका शुद्ध संग्रह 10.20 से 11.50 करोड़ रुपये के बीच रहा।

 

महेश बाबू, जो दक्षिण भारत के प्रमुख अभिनेता हैं, इनका सभी फिल्म को दर्शक बड़ी बेताबी से इंतजार करता है। उनकी नई फिल्म, “गुंटूर कारम,” उनके प्रशंसकों के लिए एक शानदार उपहार है, और इसमें महेश बाबू  ने उच्चतम प्रयोगात्मक अभिनय का प्रदर्शन किया है। वह अपनी प्रत्येक फिल्म के माध्यम से नए किस्से और विभिन्न पात्रों का निरूपय दर्शन कराने का प्रयास करते हैं।

इस फिल्म की हालत इन दिनों काफी चर्चा में है, और रिपोर्ट्स का दावा है कि इसका पहला दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत ही उच्च हो सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म की पहले दिन की कमाई कुल मिलाकर लगभग 50 करोड़ के करीब हो सकती है।

Guntur kaaram Cast

Guntur Kaaram Mahesh babu
—-Guntur Kaaram Mahesh babu
Actor Character
महेश बाबू Venkata Ramana
Sreeleela Amutya “Ammu”
Meenakshi Chaudhary Raji
Ramya Krishnan Vasundhara
Jayaram Satyam
Prakash Raj Venkata Swamy (Grandfather)
Jagapathi Babu Marx
Rao Ramesh Narayana (Uncle)
Easwari Rao Bujji

Guntur kaaram Budegt

अनुसंधान के मुताबिक, ‘गुंटुर कारम’ फिल्म का बजट अनुमानत: 150 करोड़ रुपए के करीब है, जैसा कि रिपोर्ट्स दिखा रही हैं. इसमें दक्षिण भारत के विख्यात अभिनेता महेश बाबू भी हैं, जिससे बजट का सामान्यता से अधिक होना स्वाभाविक है. फिल्म में प्रथम श्रेणी की सिनेमैटोग्राफी का प्रदर्शन भी हो रहा है, जिससे इसके बजट पर विशेष प्रभाव हो रहा है. इन कारणों से फिल्म का बजट बड़ा हो गया है. हालांकि, यदि महेश बाबू का मैजिक बॉक्स ऑफिस पर काम करता है, तो यह बजट एक हफ्ते में ही पूरा हो सकता है.

Guntur kaaram  Rating

फिल्म को मिश्रित समीक्षाएं मिलीं, आईएमडीबी पर 8/10 रेटिंग सकारात्मक प्रतिक्रिया का संकेत देती है, जबकि टाइम्स ऑफ इंडिया की 2.5/5 रेटिंग अधिक मध्यम स्वागत का संकेत देती है। हालाँकि, फिल्म को आलोचना का सामना करना पड़ा जैसा कि टाइम्स ऑफ इंडिया की 1.6/5 रेटिंग में दर्शाया गया है, जो उस स्रोत से कम अनुकूल मूल्यांकन का संकेत देता है।

 

 

 

आज इस खबर में हमने बॉलीवुड इंडस्ट्री जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

Leave a comment