Flipkart Upcoming sale जनवरी 2024- सभी ऑफर और डिस्काउंट को जानकर लोगो ने इस महीने की खरीदारी शुरू कर दी है.

Flipkart Upcoming sale

आज इस आर्टिकल्स में हम फ्लिपकार्ट पर आने वाले जनवरी 2024 के सभी ऑफर और डिस्काउंट के बारे में जानेंगे, और साथ ही हम इसके आने वाले अगले महीनो में किस तारीख को ऑफर आने वाली है ये भी जानेंगे। और ऐसी प्रकार 2024 में आगामी फ्लिपकार्ट बिक्री के साथ स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरणों, फैशन और अन्य उत्पादों की विविध रेंज पर अविश्वसनीय बचत का पता लगाएं। चाहे आपने विशिष्ट वस्तुओं पर अपनी नजरें जमाई हों या बस सर्वोत्तम सौदे हासिल करने के लिए उत्सुक हों , छूट और ऑफ़र, हमारी क्यूरेटेड सूची यह सुनिश्चित करती है कि आप प्रतिष्ठित खरीदारी पर अपनी बचत को अधिकतम करें। 2024 में आगामी फ्लिपकार्ट बिक्री के दौरान अपने वांछित उत्पादों को अपराजेय कीमतों पर प्राप्त करने के इन अवसरों को न चूकें।

फ्लिपकार्ट Republic Day Sale

और अभी हल ही में फ्लिपकार्ट ने 14 जनवरी से 19 जनवरी तक निर्धारित, फ्लिपकार्ट पर गणतंत्र दिवस सेल ढेर सारे बचत के अवसरों का वादा करती है, जिसमें पेटीएम वॉलेट के माध्यम से सुनिश्चित कैशबैक, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 5% कैशबैक ऑफर और 1 लाख तक का अतिरिक्त लाभ शामिल है। फ्लिपकार्ट पे लेटर के माध्यम से नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा के साथ क्रेडिट। जबकि अतिरिक्त विशिष्टताओं का उत्सुकता से इंतजार किया जा रहा है, यह बिक्री अवधि विभिन्न प्रकार के उत्पादों पर पर्याप्त छूट और आकर्षक ऑफर का वादा रखती है।

Flipkart upcoming Offer
—Flipkart upcoming Offer

और साथ ही इसके सभी इलेक्ट्रॉनिक्स और टेक्नोलॉजी वाली प्रोडक्ट पर सभी ऑफर भी लाये गए है , जिसमे आप सभी को डिस्काउंट के बारे में जान कर बहुत ख़ुशी होगी। आगामी फ्लिपकार्ट बिक्री के दौरान विभिन्न श्रेणियों में छूट इस प्रकार हैं: स्मार्टफ़ोन के लिए, विशिष्ट छूट अभी तक सामने नहीं आई हैं; फैशन प्रेमी 50 से 80 प्रतिशत तक की पर्याप्त बचत का आनंद ले सकते हैं; 50 से 80 प्रतिशत तक रियायती दरों पर उपलब्ध होंगे, टीवी और इलेक्ट्रॉनिक्स; घरेलू आवश्यक वस्तुओं की विविध रेंज सहित उपकरणों पर 75 प्रतिशत तक की छूट दी जाती है; और फ्लिपकार्ट ओरिजिनल्स के लिए, विशेष उत्पाद और आइटम 80 प्रतिशत तक की छूट दिखाते हैं, जिससे ग्राहकों को काफी कम कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले सामान खरीदने का शानदार अवसर मिलता है।

आगामी फ्लिपकार्ट सेल विभिन्न उत्पाद श्रेणियों में रोमांचक छूट लेकर आएगी:

स्मार्टफ़ोन: नवीनतम और सबसे अधिक मांग वाले स्मार्टफ़ोन पर विशेष छूट के अनावरण के लिए बने रहें।

फैशन: 50 से 80 प्रतिशत तक की प्रभावशाली छूट के साथ एक फैशन असाधारणता का आनंद लें, जिससे एक स्टाइलिश और बजट-अनुकूल अलमारी अपडेट सुनिश्चित हो सके।

टीवी और इलेक्ट्रॉनिक्स: अत्याधुनिक टीवी और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर 50 से 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ अपने मनोरंजन और तकनीकी अनुभव को बेहतर बनाएं।

उपकरण: उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला पर 75 प्रतिशत तक की छूट के साथ अपने घर को बदल दें, जिससे यह आपके रहने की जगह को अपग्रेड करने का सही समय बन जाएगा।

फ्लिपकार्ट ओरिजिनल्स: 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ अनूठे और विशिष्ट उत्पादों की खोज करें, जो अद्वितीय कीमतों पर विशिष्ट वस्तुओं को रखने का शानदार अवसर प्रदान करता है।  

Flipkart Upcoming Month offer And Discount

फ्लिपकार्ट के आने वाले महीनो के सभी प्रकार के ऑफर और डिस्काउंट के बारे में जानेंगे और इसमें किस प्रकार के बैंक के   credit card उपयोग किया जायेगा।   

Sale Name Expected Date Expected Offers
Republic Day Sale Jan 14th – 19th Paytm Wallet assured cashback, 5% cashback on using Flipkart Axis Bank credit card, Up to 1 lakh credit and no-cost EMI with Flipkart Pay Later
Electronics Sale Jan 24th – 30th Up to 80% discount on electronics products like smartphones, tablets, TWS earphones
End Of Season Sale Jan 25th – 29th 50-80% discount on fashion products
Big Bachat Dhamaal Sale Feb 3rd – 5th Up to 80% discount on Electronics, Home, Kitchen and more
Valentine’s Day Feb 6th – 12th Up to 80% off on gift products
Grand Furniture Sale Feb 10th – 14th Up to 80% discount on Furniture and Mattresses
Flipkart Cooling Days Feb 17th – 24th Up to 75% discount on Appliances like AC, refrigerator, etc. Extra 10% discount on AC, Refrigerator,
Electronics Sale Feb 24th – 28th Up to 80% discount on electronics
Grand Furniture Sale Feb 23rd – 28th Up to 80% discount on Furniture and Mattresses
Big Bachat Dhamaal Sale Mar 3rd – 5th Up to 80% discount on Electronics, Beauty, Home, Kitchen and more
Holi Sale Mar 3rd – 8th Up to 40% off on Fashion and Electronics, Up to 20% off on personal care and grooming, Up to 60% off on daily-use objects
Flipkart Cooling Days Mar 6th- 9th Up to 75% discount on AC, Refrigerator, Air Cooler. Extra 10% discount
Big Saving Days Mar 11th – 15th Up to 10% discount on smartphones, up to 80% on laptops, smartwatches, earphones, etc. Up to Rs 2,500 on credit card and up to Rs 1,500 on debit card.
Appliances Bonanza TVs and Appliances Up to 75% off on TVs and Appliances. 10% Instant Discount with Citi Credit, Debit & Credit EMI Transactions
Summer Saver Days Apr 13th – 17th Up to 70% discount on Mobiles, Electronics, TVs and appliances and more. Extra 10% Axis/ICICI Bank Card discounts
Big Saving Days May 4th – 10th Up to 10% discount on smartphones, up to 80% on laptops, smartwatches, earphones, etc. Up to Rs 2,500 on credit card and up to Rs 1,500 on debit card.
Big Bachat Dhamaal May 19th – 21st Up to 80% discount on Electronics, Beauty, Home, Kitchen and more

 

Flipkart Big Billions Days Sale

8 अक्टूबर से 15 अक्टूबर 2024 के लिए अपने कैलेंडर चिह्नित करें, क्योंकि फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल अद्वितीय ऑफ़र और छूट का अनावरण करने के लिए तैयार है जो उनके विविध उत्पाद रेंज की संपूर्णता को कवर करती है। इस सेल समारोह के दौरान समझदार खरीदारों के लिए इंतजार कर रहे रोमांचक प्रस्तावों के खुलासे के लिए बने रहें।

Flipkart upcoming Offer
—Flipkart upcoming Offer

Flipkart Big Diwali Sale

2 नवंबर को शुरू होने वाली और 11 नवंबर 2024 तक चलने वाली बिग दिवाली सेल सभी उत्पाद श्रेणियों में विविध छूट और ऑफ़र के साथ खरीदारों को लुभाने के लिए तैयार है। उत्सव की भावना जीवंत और अच्छी रहेगी क्योंकि फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए उल्लेखनीय सौदों और बचत के साथ दिवाली की खुशी में भाग लेने का अवसर प्रस्तुत करता है।

अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें क्योंकि इस उत्सुकता से प्रतीक्षित बिक्री के ऑफ़र अभी तक सामने नहीं आए हैं। 2 नवंबर को उत्सव की खरीदारी की शुरुआत होती है, जहां फ्लिपकार्ट का लक्ष्य अद्वितीय बचत और आनंदमय उत्सवों के साथ सीजन को रोशन करना है।

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन और खरीदारी इंडस्ट्री जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

Leave a comment