Flipkart लेकर आया 11,000 रूपए की छूट पर सैमसंग की फोल्डिंग मोबाइल, अभी बुक करे वरना पछताना पड़ेगा।

Flipkart Offer:- भारत में एक प्रमुख ऑनलाइन रिटेलर के रूप में फ्लिपकार्ट की प्रतिष्ठा अच्छी तरह से योग्य है, खासकर जब मोबाइल फोन के उनके विविध संग्रह की बात आती है। वे 2024 के कुछ सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन ब्रांडों पर लगातार प्रतिस्पर्धी कीमतों और अविश्वसनीय छूट की पेशकश करते हैं। जो बात फ्लिपकार्ट को अलग करती है, वह कारकों के संयोजन के माध्यम से ग्राहकों को मूल्य प्रदान करने की उनकी प्रतिबद्धता है।

 

Flipkart Mobile Offer 

फ्लिपकार्ट की व्यापक पहुंच और बड़ा ग्राहक आधार उन्हें अग्रणी स्मार्टफोन निर्माताओं के साथ लाभप्रद सौदों पर बातचीत करने की अनुमति देता है, जिसके परिणामस्वरूप उपभोक्ताओं के लिए लागत बचत होती है। इसके अतिरिक्त, फ्लिपकार्ट का ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहकों की संतुष्टि सर्वोच्च प्राथमिकता बनी रहे, जिससे यह अपराजेय सौदे चाहने वाले खरीदारों के लिए एक विश्वसनीय मंच बन गया है।

चल रहे फ्लिपकार्ट मोबाइल ऑफर ने सभी सही कारणों से महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है। स्मार्टफ़ोन के प्रभावशाली चयन पर 20-33% तक की छूट के साथ, यह बैंक को नुकसान पहुँचाए बिना आपके मोबाइल अनुभव को उन्नत करने का एक आदर्श अवसर प्रस्तुत करता है। चाहे आप बेहतरीन कैमरे, बिजली की तेज परफॉर्मेंस या लंबे समय तक चलने वाली बैटरी वाले स्मार्टफोन की तलाश में हों, फ्लिपकार्ट के पास हर जरूरत और पसंद के अनुरूप कुछ न कुछ है।

Samsung Galaxy Z Fold5 

चिकने और हल्के Samsung Galaxy Z Fold5 स्मार्टफोन के साथ सहज कनेक्टिविटी और निर्बाध स्ट्रीमिंग का आनंद लें। शक्तिशाली 30x स्पेस ज़ूम और डुअल प्रीव्यू मोड के साथ अपने डिवाइस को एक मोबाइल स्टूडियो में बदलें, जिससे आप आसानी से आश्चर्यजनक दृश्यों को कैप्चर और साझा कर सकते हैं। अपने विशाल 19 सेमी डिस्प्ले के साथ, यह फोन आपकी सभी मल्टीमीडिया जरूरतों के लिए वास्तव में सिनेमाई अनुभव प्रदान करता है। एक साथ तीन विंडो खुली रखने की क्षमता और बारह ऐप्स को समायोजित करने वाले एक टास्कबार के साथ परेशानी मुक्त मल्टीटास्किंग का अनुभव करें, जो सुचारू नेविगेशन और बढ़ी हुई उत्पादकता सुनिश्चित करता है। अत्याधुनिक स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ अपने प्रदर्शन को बढ़ाएं, जो आपके सभी कार्यों के लिए बिजली की तेज प्रतिक्रिया प्रदान करता है।

--Flipkart Offer: Samsung Galaxy Z Fold5
—-Flipkart Offer: Samsung Galaxy Z Fold5

Samsung Galaxy Z Fold5 Design

अपने नाम के अनुरूप, Samsung Galaxy Z Fold5 में एक इनोवेटिव फोल्डेबल डिज़ाइन है जो उम्मीदों पर खरा नहीं उतरता है। यह वास्तव में उल्लेखनीय है कि कैसे इतनी बड़ी स्क्रीन अद्वितीय बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करते हुए, निर्बाध रूप से मुड़ सकती है। चाहे आप डिवाइस को खोल रहे हों, बंद कर रहे हों, मोड़ रहे हों या मोड़ रहे हों, आप पाएंगे कि यह आसानी से आपकी ज़रूरतों के अनुरूप हो जाता है, हर बार सही कोण पर समायोजित हो जाता है।

पुन: डिज़ाइन किए गए फ्लेक्स हिंज के कारण, फ़ोन चलाना आसान हो गया है, जिससे आप इसे आसानी से और बिना किसी कठिनाई के खोल और बंद कर सकते हैं। यह उन्नत काज तंत्र समग्र उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाते हुए, सुचारू और निर्बाध फोल्डिंग सुनिश्चित करता है। Samsung Galaxy Z Fold5 के साथ, एक फोल्डेबल स्मार्टफोन की सुविधा और लचीलेपन का आनंद लें जिसे प्रभावित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Samsung Galaxy Z Fold5 Price In India 

Samsung Galaxy Z Fold5 पर अतिरिक्त ₹5000 की छूट प्राप्त करें, जिससे कीमत मूल ₹1,69,999 से कम होकर ₹1,64,999 हो जाएगी। Samsung Galaxy Z Fold5 को अद्वितीय कीमत पर खरीदने के इस विशेष ऑफर को न चूकें, सुरक्षित पैकेजिंग यह सुनिश्चित करती है कि आपका डिवाइस सही स्थिति में आए।

Samsung Galaxy Z Fold5 Offer 

1-बैंक ऑफर:
सैमसंग एक्सिस बैंक सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड पर ₹2500 तक 10% की छूट।
सैमसंग एक्सिस बैंक इनफिनिट क्रेडिट कार्ड पर ₹5000 तक 10% की छूट।
डीबीएस बैंक क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 10% की छूट, ₹10,000 और उससे अधिक के ऑर्डर पर ₹1,500 तक की छूट।
2-विशेष कीमत:
अतिरिक्त ₹5000 की छूट पाएं (कीमत में कैशबैक/कूपन शामिल है)।
3-बैंक ऑफर:
फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक।
4-बैंक ऑफर:
HDFC बैंक क्रेडिट नॉन ईएमआई, क्रेडिट और डेबिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर ₹11000 की छूट
5-साझेदार प्रस्ताव:
फ्लिपकार्ट पे लेटर के लिए साइन-अप करें और ₹10,000 मूल्य का निःशुल्क टाइम्स प्राइम लाभ प्राप्त करें।
6-EMI ₹5,801/माह से शुरू।

Samsung Galaxy Z Fold5 Multi-Screen  

Samsung Galaxy Z Fold5 में 19 सेमी का विशाल स्क्रीन आकार है, जो उपयोगकर्ताओं को किसी अन्य की तरह एक गहन देखने का अनुभव प्रदान करता है। यह उदार प्रदर्शन न केवल अंतहीन गेमिंग सत्रों की अनुमति देता है बल्कि आपके सिनेमाई अनुभव को भी बढ़ाता है, आपकी पसंदीदा फिल्मों और शो को आश्चर्यजनक विवरण में जीवंत करता है। इसके अलावा, गैलेक्सी Z फोल्ड5 के साथ, आप टैबलेट के आकार के स्मार्टफोन पर पीसी की उत्पादकता का अनुभव कर सकते हैं। अपने नवोन्मेषी डिज़ाइन और शक्तिशाली विशेषताओं के कारण, यह डिवाइस निर्बाध मल्टीटास्किंग और उत्पादकता को सक्षम बनाता है, जिससे आप आसानी से विभिन्न कार्यों और अनुप्रयोगों के बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं।

संक्षेप में, Samsung Galaxy Z Fold5 एक स्मार्टफोन की पोर्टेबिलिटी को एक पीसी की उत्पादकता के साथ जोड़ता है, जो उपयोगकर्ताओं को एक बहुमुखी और इमर्सिव मोबाइल अनुभव प्रदान करता है जो एक फोल्डेबल डिवाइस के साथ क्या संभव है उसे फिर से परिभाषित करता है।

Samsung Galaxy Z Fold5 Battery

अपने विशाल 4400 mAh डुअल बैटरी सिस्टम के साथ, Samsung Galaxy Z Fold5 सुनिश्चित करता है कि आप एक बार चार्ज करने पर आश्चर्यजनक रूप से 70 घंटों तक निर्बाध संगीत प्लेबैक का आनंद ले सकते हैं या 21 घंटों तक अपने पसंदीदा शो का आनंद ले सकते हैं। डिवाइस को एक उन्नत प्रोसेसर के साथ जोड़कर इस उल्लेखनीय बैटरी जीवन को और अधिक अनुकूलित किया गया है, जो आपके उपयोग पैटर्न और आदतों के आधार पर बिजली के उपयोग को बुद्धिमानी से समायोजित करता है। Samsung Galaxy Z Fold5 के साथ लंबे समय तक चलने वाले प्रदर्शन और दक्षता का अनुभव करें, जो बिना किसी समझौता के आपकी व्यस्त जीवनशैली को बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Samsung Galaxy Z Fold5 Camera

उन्नत कैमरा सेटअप और अद्वितीय दो-डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ तैयार किया गया, Samsung Galaxy Z Fold5 आपके स्मार्टफोन को एक शक्तिशाली मोबाइल स्टूडियो में बदल देता है। इसकी प्रभावशाली 30x स्पेस ज़ूम क्षमता के साथ, आप दूर से भी, अविश्वसनीय विवरण के साथ आश्चर्यजनक शॉट्स कैप्चर कर सकते हैं। अभिनव दोहरी पूर्वावलोकन सुविधा आपको अपने विषयों को वही दिखाने की अनुमति देती है जो आप पूर्वावलोकन में देखते हैं, जिससे वे अपनी उपस्थिति को समायोजित कर सकते हैं और सही शॉट के लिए आत्मविश्वास से पोज़ दे सकते हैं। चाहे आप पोर्ट्रेट, लैंडस्केप या बीच में कुछ भी कैप्चर कर रहे हों, Samsung Galaxy Z Fold5 यह सुनिश्चित करता है कि हर पल को त्रुटिहीन तरीके से कैप्चर किया जाए, जिससे यह फोटोग्राफी के शौकीनों और कंटेंट क्रिएटर्स के लिए अंतिम साथी बन जाता है।

Flipkart Offer: Samsung Galaxy Fold5
–Flipkart Offer: Samsung Galaxy Z Fold5

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड5 एक प्रभावशाली ट्रिपल कैमरा सेटअप से सुसज्जित है, जिसमें 50MP वाइड-एंगल कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10MP कवर कैमरा है। यह बहुमुखी कैमरा सिस्टम आपके फोटोग्राफी अनुभव को बढ़ाने के लिए कई सुविधाएँ प्रदान करता है, जिनमें शामिल हैं:

1-AR जोन: रचनात्मक फोटो और वीडियो प्रभावों के लिए संवर्धित वास्तविकता सुविधाएँ।
2-बिक्सबी विजन: दृश्य खोज और सूचना के लिए बुद्धिमान सहायक।
3-निर्देशक का दृश्य: आपको वीडियो रिकॉर्ड करते समय विभिन्न कैमरा कोणों के बीच पूर्वावलोकन और स्विच करने की अनुमति देता है।
4-विभिन्न शूटिंग मोड: फूड, हाइपरलैप्स, नाइट, पैनोरमा, फोटो, पोर्ट्रेट, पोर्ट्रेट वीडियो, प्रो, प्रो वीडियो, सिंगल टेक, स्लो मोशन, सुपर स्लो-मो और वीडियो, विभिन्न फोटोग्राफी आवश्यकताओं और परिदृश्यों को पूरा करते हैं।

Samsung Galaxy Z Fold5 Specification

Feature Specification
Model Name Samsung Galaxy Z Fold5
Model Number SM-F946BZEGINS
Color Cream
In The Box Handset, Type C-Cable, Sim Tray Ejector, User Manual
Battery Capacity 4400 mAh
Battery Type Lithium Ion
Dual Battery Yes
Dimensions Width: 129.9 mm, Height: 154.9 mm, Depth: 6.1 mm
Weight 253 g
Display Size 15.75 cm
Resolution 2176 x 1812 Pixels
Display Type Dynamic AMOLED 2X
HD Game Support Yes
Operating System Android 13
Processor Brand Snapdragon
Processor Type Snapdragon 8 Gen 2
Processor Core Octa Core
Primary Clock Speed 3.36 GHz
Internal Storage 512 GB
RAM 12 GB
Primary Camera Available Yes
Primary Camera Triple Camera Setup: 50MP Wide Angle Camera: 12MP Ultra Wide Camera: 10MP Cover Camera
Video Recording Resolution 8K
Dual Camera Lens Yes

 

Samsung Galaxy Z Fold5 Processor

Samsung Galaxy Z Fold55 नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जो उपयोगकर्ताओं को सबसे अद्यतित सुविधाएं और संवर्द्धन प्रदान करता है। स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, विशेष रूप से स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 द्वारा संचालित, यह डिवाइस आपके सभी कार्यों और गतिविधियों के लिए निर्बाध प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। अपने ऑक्टा-कोर प्रोसेसर कॉन्फ़िगरेशन और 3.36 गीगाहर्ट्ज़ की प्राथमिक क्लॉक स्पीड के साथ, Samsung Galaxy Z Fold5 असाधारण गति और प्रतिक्रिया प्रदान करता है, जो इसे काम और खेल दोनों के लिए एक शक्तिशाली साथी बनाता है।

 

ये भी पढ़े:-

1-Samsung Galaxy S24 Ultra: सैमसंग ने अपनी नई फोन को भारतीय बाजार में लांच करने वाला है बहुत जल्द, कीमत बस इतनी जिसको जान कर आप खुश हो जायेंगे।

2-Earbuds Under 1000 रूपए, जिसको जान कर आपके होश उड़ जायेंगे, दमदार आवाज़ और अच्छी क्वालिटी के साथ।

3-Realme 12 Pro, Realme 12 Pro+:जनवरी 29th को अपने भारतीय बाजार में लांच कर दिया गया, जल्दी से बुक करे वरना पछताना पड़ेगा।

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

Leave a comment