Flipkart 60% Off On Fastrack: फास्ट्रैक के इस स्मार्टवॉच में फ्लिपकार्ट दे रहा है 60% तक का छूट, जल्दी से इसको बुक करे।

Flipkart 60% Off On Fastrack:- फास्ट्रेक द्वारा पेश किए गए इस 1.38 इंच डिस्प्ले वाले स्मार्टवॉच में आपको एक बहुत सारे एडवांस टेक्नोलॉजी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स मिलते हैं, और यह सभी केवल ₹1,299 में है। इस स्मार्टवॉच की मूल्य ₹3,995 है, लेकिन आप इसे अभी 60% डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं, जो एक शानदार डील है।

वे लोग जो स्क्वायर शेप में स्मार्ट वॉच की पसंद करते हैं, उनके लिए यह जानकर खुशी होगी कि गोलाकार शेप में भी उपलब्ध है। यह स्मार्टवॉच पहनने में प्रीमियम फील देता है जैसे कि कुछ राउंड शेप के स्मार्ट वॉच। अगर आप इस उत्कृष्ट स्मार्टवॉच के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं, तो आपको इस Fastrack Revoltt XR1 डिस्काउंट के आर्टिकल को पूरा पढ़ना चाहिए। इससे आपको इसके बारे में पूरी जानकारी मिलेगी।

Fastrack Revolt XR1 On Flipkart 

Flipkart 60% Off On Fastrack:- फास्ट्रेक ने इस Fastrack Revoltt XR1 स्मार्टवॉच का मूल्य अभी केवल ₹1,499 में रखा है, जो पांच विभिन्न रंगों में उपलब्ध है। सभी वेरिएंट्स में विभिन्न कलर्स का अंतर होगा, लेकिन अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स में कोई बदलाव नहीं होगा। आपको नीचे दिए गए पैराग्राफ को ध्यान से पढ़ना चाहिए ताकि आप सही स्मार्टवॉच का चयन कर सकें।

Fastrack Revolt XR1 Price 

आप इसे ₹1,299 में खरीद सकते हैं, जो इसकी मूल कीमत ₹3,995 से एक महत्वपूर्ण छूट है, जिससे आपको 60% की बचत होगी। इसके अतिरिक्त, एक बैंक ऑफर भी उपलब्ध है जहां आप सिटी-ब्रांडेड क्रेडिट और डेबिट कार्ड से लेनदेन पर 10% की छूट पा सकते हैं, जिसमें ₹10,000 और उससे अधिक के ऑर्डर पर अधिकतम ₹1,500 की छूट है।

Fastrack Revolt XR1 Features

Fastrack Revolt XR1 Features:- Fastrack Revoltt XR1 1.38-इंच UltraVU HD डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें उज्ज्वल पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन है और यह जीवंत रंगों की एक श्रृंखला में उपलब्ध है। इसमें सिंगलसिंक बीटी कॉलिंग कार्यक्षमता है, जिसे बेहतर प्रदर्शन के लिए उन्नत चिपसेट के साथ विकसित किया गया है। इसके अतिरिक्त, इसमें पसंदीदा संपर्क और त्वरित उत्तर (एंड्रॉइड के लिए) जैसी मजबूत सुविधाएं शामिल हैं।

Fastrack Smartwatch On Flipkart 60% Off
—Fastrack Smartwatch On Flipkart 60% Off

इसके अतिरिक्त, यह Fastrack Revoltt XR1 स्मार्टवॉच कुछ अन्य शानदार फीचर्स जैसे AI वॉयस असिस्टेंट, कैलकुलेटर, बिल्ट-इन गेम्स, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल, स्मार्ट नोटिफिकेशन और वेदर डिस्प्ले के साथ आती है। इसके अलावा, यह स्वास्थ्य माप, 24×7 HRM (हृदय गति मॉनिटरिंग), ऑटो स्ट्रेस मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग और REM ट्रैकिंग के साथ स्लीप मॉनिटर सहित एक व्यापक स्वास्थ्य सूट प्रदान करता है। इसके अलावा, इसकी बैटरी उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रदान करती है, मानक परिस्थितियों में 5 दिनों तक का बैकअप और बीटी कॉलिंग के साथ 3 दिनों तक का बैकअप प्रदान करती है। इसमें कॉल कार्यक्षमता के साथ एक टचस्क्रीन भी है, जिसे विशेष रूप से फिटनेस और आउटडोर उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Fastrack Revolt XR1 Specification 

Specification Details
Display 1.38′ UltraVU HD Display, Bright Pixel Resolution
Connectivity SingleSync BT Calling with Advanced Chipset
Features Favourite Contacts Storage, Quick Replies (Android)
Handy Features AI Voice Assistant, Calculator, Built-In Games, Music and Camera Control, Smart Notifications
Health Suite One Click Health Measurement, 24×7 HRM, Auto Stress Monitor, SpO2 Monitor, Sleep Monitor
Battery Life Up to 5 Days, Up to 3 Days with BT Calling
Call Function Yes
Touchscreen Yes
Fitness & Outdoor Yes
Warranty 1 Year Limited warranty
Model Name Fastrack Revoltt XR1 ,1.38″ Round HD Display, SingleSync BT Calling, Advanced Chipset
Strap Color Black
Water Resistant Yes, 1.5 mm
Compatible OS Android & iOS
Notification Call Notifications, Call Answer & Reject, Social Media Notifications, SMS Notifications
Battery Type Lithium Polymer
Charge Time 120 min
Bluetooth Yes, v5.3
Display Resolution 240 x 240 Pixel
Display Type LCD
Fitness Features Step Count, Activity Tracker, Breathe Exercise, 100+ Multi-sports
Microphone Yes
Weight 45 Gram
Not Covered Warranty Physical Damage

 

आपके हमारे वेबसाइट पर इस Discount on Fastrack Revoltt XR1 पेज को देखने के लिए धन्यवाद। कृपया इस पेज को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ साझा करें, जिन्हें एक ब्रांडेड कंपनी का स्मार्ट वॉच खरीदने की आवश्यकता हो, जो मजेदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ हो।

 

ये भी पढ़े:-

1-Flipkart लेकर आया 2024 फ़रवरी महीने का सबसे ज्यादे % छूट वाला ऑफर, जल्दी से अपनी खरीदारी शुरू करे।

2-Flipkart लेकर आया 11,000 रूपए की छूट पर सैमसंग की फोल्डिंग मोबाइल, अभी बुक करे वरना पछताना पड़ेगा।

3-Flipkart लेकर आया है सबसे ज्यादा % छूट वाला मोबाइल, लैपटॉप और भी चीज़ जिसको देख आप खरीदना शुरू कर देंगे।

 

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

Leave a comment