Site icon News2ur

फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल में 24,999 रुपये में ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 को सेल ख़त्म होने के पहले ही खरीद लेना चाहिए, जिससे कि आपका 2500 रूपए से भी ज्यादा रूपए कि बचत कर सकते है।

Flipkart Apple Watch Series 8 Offer

Flipkart Apple Watch Series 8 Offer

Flipkart Apple Watch Series 8:- ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8, सीरीज़ 9 के लॉन्च के बाद ऐप्पल द्वारा आधिकारिक तौर पर बंद कर दिए जाने के बावजूद, अभी भी फ्लिपकार्ट जैसे तीसरे पक्ष के खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। वर्तमान में, फ्लिपकार्ट एंट्री-लेवल ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 को 24,999 रुपये की बेहद कम कीमत पर पेश कर रहा है, जो भारत में इसकी लॉन्च कीमत 45,900 रुपये से 20,901 रुपये कम है। इसके अतिरिक्त, एक सेलुलर संस्करण 28,999 रुपये में उपलब्ध है, जो इसकी मूल कीमत 55,900 रुपये से 26,901 रुपये कम है। यह ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 खरीदने में रुचि रखने वालों के लिए एक महत्वपूर्ण छूट प्रदान करता है, जिससे यह अधिक किफायती मूल्य पर प्रीflमियम स्मार्टवॉच अनुभव की तलाश करने वाले उपभोक्ताओं के लिए एक आकर्षक विकल्प बन जाता है।

Flipkart Apple Watch Series 8

प्रमुख बिंदु:-

फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल मुख्य विशेषताएं:-

 

किस बैंक पर कितना है छूट

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8, फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल के दौरान 24,999 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है, जो उन लोगों के लिए एक आकर्षक विकल्प प्रस्तुत करता है जो बैंक को तोड़े बिना सुविधा संपन्न स्मार्टवॉच की तलाश में हैं। इसकी लॉन्च कीमत और उपलब्ध अतिरिक्त छूट की तुलना में महत्वपूर्ण बचत के साथ, 15 मार्च को बिक्री समाप्त होने से पहले यह सौदा विचार करने योग्य है।आपको फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल में 24,999 रुपये में ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 पर विचार क्यों करना चाहिए.

 

ये भी पढ़े:-

1-Amazon Holi Sale 2024: इस साल होली पर अमेज़न लेकर आ रहा है, होली सेल स्पेशल ऑफर। जिसको देख आप खुश हो जायेंगे, जाने किस्मे कितना है छूट।

2-Flipkart Holi Sale 2024: इस साल होली पर फ्लिपकार्ट के तरफ से बहुत ही ज्यादे % में छूट मिलने वाला है सबको, किस चीज़ पर कितना है छूट जाने।

3-Flipkart Home Appliances: अविश्वसनीय बचत के साथ फ्लिपकार्ट की ग्रैंड होम अप्लायंसेज सेल आ गई है, कीमत बस इतनी।

 

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

Exit mobile version