Devara Part-1 Teaser Out: फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मजा दिया जूनियर NTR का इस फिल्म के 1मिनट 20 सेकंड का ये टीज़र, देख कर रोंगटे खड़े हो गये।

Devara Part-1 Movie 

आपको सभी को बता दे कि साउथ मूवी इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr.NTR) सर अभी हाल ही में अपने आने वाले मूवी “Devara” के लिए बहुत चर्चे में है। जब लोगो को इनके मूवी के बारे में पता चला तो उनमे ख़ुशी का माहौल बन गया है, और लोग इसको देखने के लिए अभी से ही इसमें बहुत इंटरेस्ट दिखा रहे है। और अभी इनके नए मूवी “देवरा” का टीज़र को लांच किया गया है, जिसको देख लोगो में और ख़ुशी बढ़ गयी है। इसमें मूवी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत ही दिग्गज कलाकार भी दिख रहे है। जिससे कि ये शाबित होता है कि ये मूवी अब तक कि सबसे सुपर हिट मूवी होने वाली है। इस मूवी में बहुत ही ज्यादा एक्शन सीन दिखाया गया है। और इसमें मूवी को बनाने में कितना खर्च और कौन-कौन से सुपर स्टार काम कर रहे है, इसको और में विस्तृत में जानेंगे —

Devara Teaser Out

जूनियर एनटीआर का इस नए मूवी का टीज़र जब से लांच हुआ है, तब से लोगो में इस मूवी को लेकर इसका क्रेज और भी ज्यादा बढ़ गया है, इस साउथ इंडस्ट्री मूवी के डायरेक्टर कोरातला शिवा सर का कहना है कि इसमें मूवी काम करने वाले सभी छोटे बड़े कलाकार को मै बहुत धन्यवाद् करना चाहता हूँ। उन्होंने बहुत ही मेहनत के साथ इस मूवी को पूरा किया और साथ ही इसमें जितने भी और आदमी जैसे- कैमरामैन, लाइटिंग वाला आदमी सभी लोगो को तहे दिल से धन्यवाद् देना चाहता हूँ। इस मूवी का टीज़र को  8 जनवरी 2024 को लांच किया गया। जिसमे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत ही दिग्गज कलाकार जैसे जनवी कपूर, सैफ अली खान भी देखे गए है, और इस मूवी को डायरेक्टर कोरातला शिवा सर द्वारा ही लिखा गया है। 

Devara New Movie
—Devara NTR movie

Devara Teaser Cast 

एनटीआर सर कि इस नई मूवी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत ही दिग्गज कलाकार ने मिलकर बनाया गया है, और साथ ही इस मूवी को बनाने में बहुत ही ज्यादे बजट लगा है।

Devara New Movie
—Devara Part-1

इस मूवी के कुछ जगह के सीन में VFX का भी उपयोग किया गया है। इसमें काम करने वाले एक्टर के नाम निन्म है–

  1. Junior NTR
  2. Janavi  Kapoor
  3. Saif Ali Khan
  4. Prakash Raj
  5. Meka Shrika
  6. Shine Tom Chacko
  7. Ramya Krishna
  8. Murli Sharma
  9. Chaitra Rao
  10. Narain
  11. Kalaiyarasan

Devara Movie Launch Date

इस मूवी को अपने साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री में 5 अप्रैल 2024 को आपके नजदीकी सिनेमा घर में दिखाया जायेगा। इसके लांच कि जब तारीख बताया गया, तब लोगो के बीच में बहुत ही ज्यादा ख़ुशी देखने को मिली। इस मूवी को कन्नड़, तमिल और हिंदी भाषाओं में आपके नजदीकी सिनेमा घर में दिखाया जायेगा। जिससे कि साउथ वाले लोग इसको अपने भाषा में इस मूवी को देख कर आनंद उठा सके, और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग जिन्हे हिंदी भाषा समझ आती है, वो लोग इसको हिंदी भाषा में देख कर आनंद उठा सके। इस मूवी के डायरेक्टर सर का कहना है कि इस मूवी में बहुत ही ज्यादा एक्शन सीन को दिखया गया है,और इसको आप बड़े स्क्रीन परदे पर देख कर मजा उठा सकेंगे।

Devara  Movie Story

इस मूवी के अगर टीज़र को देख कर इसके कहानी के बारे में बात करे तो इसमें तटीय भूमि के खिलाफ स्थापित एक बहुत ही जबरदस्त ही एक्शन सीन का उपयोग किया गया है। जिसमे कि नायक समय-समय पर हमेशा लोगो कि रक्षा करने वाली, और इसमें आपको भावनात्मक रूप से आवेशित घटनाओं के बारे में और भी जानकारी को बताती है, इसमें नायक बेसहायह लोगो को बचाने वाला और दुष्टों को डराने वाला के एक बहुत ही अच्छा तरह से प्रस्तुत किया गया है।

Devara Total Budget

इस मूवी को बनाने में लगने वाले कुल बजट कि बात करे तो इसमें लगभग 150 करोड़ से अधिक रूपए का खर्च हुआ है, इस मूवी के डायरेक्टर सर का कहना है कि इस मूवी में बहुत ही ज्यादा VFX सीन का उपयोग किया गया है, जिससे कि इसके बजट भी बढ़ गया है, और डायरेक्टर सर इस मूवी से बहुत ज्यादा ही उम्मीद करते है, और ये मूवी एकदम सुपरहिट होने वाली है।

 

आज इस खबर में हमने बॉलीवुड इंडस्ट्री जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

1 thought on “Devara Part-1 Teaser Out: फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मजा दिया जूनियर NTR का इस फिल्म के 1मिनट 20 सेकंड का ये टीज़र, देख कर रोंगटे खड़े हो गये।”

Leave a comment