‘Captain Miller’ने फिल्म इंडस्ट्री में मचाया बवाल, पहले और दूसरे दिन की कमाई देख कर लोगो के होश उड़ गए।

Captain Miller

साउथ इंडस्ट्री की ये मूवी इस नए साल 2024 की सबसे सुपरहिट मूवी है, और इस मूवी में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष सर एक हीरो का रोले प्ले कर रहे है, जोकि इंडस्ट्री में 12 जनवरी 2024 को आपके नजदीकी सिनेमा घर में बड़े स्क्रीन पर दिखाया गया है। और इस मूवी में साउथ इंडस्ट्री के बहुत ही बड़े बड़े कलाकार भी शामिल है।

Captain Miller New South movie
—Captain Miller New South movie

और आज इस आर्टिकल में हम आपको धनुष सर की इस मूवी कप्तान मिलर की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और कास्ट के बारे में बात करेंगे। धनुष सर की फैन फोल्लोविंग की बात करे तो इनकी फैन साउथ से लेकर पुरे पैन इंडिया में बहुत ही ज्यादा लोग है जो इनकी सभी मूवी को बहुत ही प्यार देते है। धनुष सर ने अभी हाल ही में एक हॉलीवुड की मूवी “ग्रे मैन” की है जिसको पैन इंडिया के लोगो ने बहुत ही सराहना दिया है। इस मूवी कप्तान मिलर के बारे में हम और जानकरी निन्म पंक्तियों में जानेंगे:-

Captain Miller Box Office Collection

इस नए धनुष सर की मूवी को नए साल 2024 के पहले त्यौहार पोंगल के साथ अपनी रिलीज के दौरान जश्न मनाया गया और सराहना की गई, कैप्टन मिलर ने आलोचकों से प्रशंसा प्राप्त की और अपने शुरुआती दिन में वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर मजबूत प्रदर्शन हासिल किया, अकेले शुक्रवार को 8.7 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई की, अनुमानों के अनुसार 6.75 करोड़ रुपये का और अच्छा संग्रह होने का संकेत दिया गया है। Sacanilk की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को इसकी संचयी घरेलू कमाई प्रभावशाली 15.45 करोड़ रुपये तक बढ़ने की ओर अग्रसर है।aur इस मूवी के डायरेक्टर सर का कहना है की ये मूवी अभी और कमाई करने वाली है।

Captain Miller New South movie
—Captain Miller New South

और ये मूवी जब रिलीज़ हुई तब ये अपनी रिलीज के बाद शनिवार को, कैप्टन मिलर ने तमिल प्रस्तुति के लिए 43.51 प्रतिशत और हिंदी समकक्ष के लिए 10.05 प्रतिशत की व्यापक अधिभोग दर के साथ सराहनीय टिकने की शक्ति का प्रदर्शन किया। यहां तक कि शिवकार्तिकेयन की अयलान से कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद, धनुष के नेतृत्व वाली सिनेमाई पेशकश ने अपने प्रतिद्वंद्वी को पीछे छोड़ दिया, जो अपने उद्घाटन के दिन 3.2 करोड़ रुपये जमा करने में कामयाब रही, अनुमान के मुताबिक शनिवार को यह बढ़कर 4.25 करोड़ रुपये हो गई, जिसके परिणामस्वरूप अंततः 7.45 करोड़ रुपये का संचयी घरेलू संग्रह।

Captain Miller Cast

इस मूवी में साउथ इंडस्ट्री के बहुत ही बड़े सुपरस्टार ने काम किया है, और इस मूवी और भी छोटे छोटे कलाकार भी शामिल है जिसकी सहायता से इस मूवी को साउथ इंडस्ट्री के सबसे अच्छी मूवी बतायी जा रही है, इस मूवी को साउथ और पैन इंडिया में छोटे बड़े सभी स्क्रीन पर लांच किया गया है।

Actor Character
धनुष सर Analeesan “Easa” / Captain Miller
Shiva Rajkumar Sengolan
Sundeep Kishan Rafi
Priyanka Arul Mohan Velmathi
Aditi Balan
Elango Kumaravel Kannaya
Viji Chandrasekhar
Kaali Venkat Kumastha Kanagasab

 

इस मूवी में लीड रोले में धनुष सर नजर आ रहे है, धनुष सर की ये मूवी बहुत ही दिनों के बाद आ रही है, जिसको धनुष सर ने अपने बहुत ही सोच समझकर चुना है, क्योकि बताया ये जा रहा है कि धनुष सर अपनी मूवी का चुनाव बहुत ही सोच समझकर करते है। इसलिए सर कि मूवी के फैन को बहुत ही दिनों का इंतजार करना पड़ता है।

Captain Miller Budget

आधिकारिक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के निर्माण कार्य में लगभग 50 करोड़ रुपये का खर्च आया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कैप्टन मिलर बॉक्स ऑफिस से ये मूवी अपना लगाया गया कुल बजट भी निकल पाती है या फिर नहीं।

Captain Miller Rating

फिल्म “कैप्टन मिलर” ने विभिन्न प्लेटफार्मों पर अनुकूल रेटिंग प्राप्त की है, आईएमडीबी पर 10 में से 7.9 का सराहनीय स्कोर, टाइम्स ऑफ इंडिया पर 5 में से 3.9 का ठोस स्कोर और टाइम्स ऑफ इंडिया पर 5 में से 3.5 का उल्लेखनीय स्कोर प्राप्त किया है। दर्शकों और समीक्षकों दोनों की ये सकारात्मक समीक्षाएँ समान रूप से दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने और एक अच्छी तरह से प्राप्त सिनेमाई अनुभव के रूप में अपनी उपस्थिति स्थापित करने में फिल्म की सफलता को रेखांकित करती हैं।

 

आज इस खबर में हमने बॉलीवुड इंडस्ट्री जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

Leave a comment