Captain Miller Box Office Collection Day 10: धनुष सर की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस में कमाए इतने करोड़ जिसको जान कर आपके होश उड़ जायेंगे।

Captain Miller Box Office Collection Day

इस आर्टिकल में हम आपको धनुष की फिल्म “कैप्टन मिलर” के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की चर्चा करेंगे, जो एक उच्च स्तरीय फिल्म है और इसे लंबे समय से दर्शकों ने बेहद बड़े उत्साह के साथ प्रतीक्षा की थी। धनुष की विशाल फैन फॉलोइंग दक्षिण भारत से लेकर पैन इंडिया लेवल तक फैली हुई है और हाल ही में उन्होंने एक हॉलीवुड फिल्म में भी अपनी प्रतिभा का परिचय किया, जिसे लोगों ने उनकी कला की सराहना करते हुए स्वागत किया। इस समय, उनकी फिल्म “कैप्टन मिलर” बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शित हो रही है और उसकी रिलीज के परिणामस्वरूप कैसा प्रदर्शन हो रहा है, यह भी हम इस लेख में विस्तार से जानेंगे।

Captain Miller Box Office Collection Day 10

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने दसवें दिन के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन में 1.0 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके एक प्रशंसनीय प्रदर्शन प्रस्तुत किया है।

Captain Miller New South movie
–Captain Miller Box Office Collection

Captain Miller Box Office Collection Day 9

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने नौवे दिन के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन में 1.0 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके एक प्रशंसनीय प्रदर्शन प्रस्तुत किया है।

Captain Miller Box Office Collection Day 8

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने आठवे दिन के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन में 0.80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके एक प्रशंसनीय प्रदर्शन प्रस्तुत किया है।

Captain Miller Box Office Collection Day 7

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने सातवे दिन के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन में 1.55 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके एक प्रशंसनीय प्रदर्शन प्रस्तुत किया है।

Captain Miller Box Office Collection Day 6

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने छटवे दिन के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन में 3.00 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके एक प्रशंसनीय प्रदर्शन प्रस्तुत किया है।

Captain Miller Box Office Collection Day 5

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने पांचवे दिन के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन में 4.55 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके एक प्रशंसनीय प्रदर्शन प्रस्तुत किया है।

Captain Miller Box Office Collection Day 4

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने चौथे दिन के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन में 6.50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके एक प्रशंसनीय प्रदर्शन प्रस्तुत किया है।

Captain Miller Box Office Collection Day 3

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन में 7.35 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके एक प्रशंसनीय प्रदर्शन प्रस्तुत किया है।

Captain Miller Box Office Collection Day 2

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन में 6.75 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके एक प्रशंसनीय प्रदर्शन प्रस्तुत किया है।

Captain Miller Box Office Collection Day 1

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने पहला दिन के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन में 8.70 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके एक प्रशंसनीय प्रदर्शन प्रस्तुत किया है।

Captain Miller में हमें एक उत्कृष्ट कहानी को रोचक तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है, जिसमें दक्षिण भारत के प्रमुख अभिनेता धनुष ने लीड रोल में शानदार प्रदर्शन किया है। हालांकि, इस फिल्म की प्रचार-प्रसार में थोड़ी कमी होने के बावजूद, धनुष की लोकप्रियता का असर इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है। कई विशेषज्ञ भी इस बारे में यह कह रहे हैं कि प्रचार-प्रसार के बिना ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रह सकती है और धनुष की लोकप्रियता ने उसे एक सफल बिजनेस बनाने की क्षमता प्रदान की है। उनकी फिल्मों को पैन इंडिया लेवल पर पसंद किया जाना, इस बात का सबूत है कि वे दर्शकों के बीच में कितने प्रिय हैं।

Captain Miller Story  

इस फिल्म की कहानी 1930 दशक के विरोध और उपेक्षिति के दौर में घूमती है, जहां धनुष ने उस समय के एक प्रमुख विद्रोही नेता का किरदार निभाते हुए दर्शकों को प्रभावित करने का कार्य किया है। इस कहानी का लेखन एक नए दृष्टिकोण से किया गया है, और जब चरित्र को आपत्तियों और परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है, तो उसने उनके खिलाफ उठाए जाने वाले समस्याओं का एक अनूठा और सोच-विचार से निर्णय लेने का मुकाबला किया है।

Captain Miller Cast

धनुष एक उत्कृष्ट और प्रयोग धर्मी अभिनेता के रूप में सामने आ रहे हैं, जो अपनी फिल्मों के चयन में विशेष सूझबूझ और कला से निर्णय लेने के लिए प्रसिद्ध हैं। उनका योगदान इस फिल्म के लीड रोल में निभाने में चमकता है और इस प्रयोगशील अभिनेता की दमदार कास्टिंग ने इसे एक शानदार चयन के रूप में साबित किया है, जिससे इस फिल्म के कलेक्शन (Captain Miller Box Office Collection) को काफी मदद मिलने का अनुमान है।

Actor Character
धनुष  sir  Captain Miller
Shiva Rajkumar Sengolan
Sundeep Kishan Rafi
Priyanka Arul Mohan Velmathi
Aditi Balan
Elango Kumaravel Kannaya
Viji Chandrasekhar
Kaali Venkat Kumastha Kanagasab

 

Captain Miller Budget

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के निर्माण कार्य में लगभग 50 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं, और अब एक बड़ी चुनौती है कि क्या “कैप्टन मिलर” बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस आंकड़े को पार कर सकता है या नहीं।

 

 

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

Leave a comment