ऑफर की भरमार Flipkart Big Upgrade Sale 2024 पर 5G फ़ोन ले जाये मात्र 10,000 रूपए में, iPhone पर भी पाए भरी मात्रा में छूट, जाने किस पर कितना है छूट।

Flipkart Big Upgrade Sale 2024:- अगर आपका बजट 10 हजार रुपये का है, तो आपको Poco M6 Pro 5G स्मार्टफोन को संज्ञान में लेने की विचार करना चाहिए। यह फोन फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल  के इस सेल में बहुत ही अच्छी कीमत पर उपलब्ध है, केवल 9,999 रुपये में। इसमें 5G कनेक्टिविटी के साथ-साथ शक्तिशाली प्रोसेसर, उच्च डिस्प्ले क्वालिटी और मजबूत बैटरी जैसी कई विशेषताएं हैं। इसके अलावा, इसका कैमरा सिस्टम भी उत्कृष्ट है जो आपको शानदार फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का अनुभव प्रदान करेगा। इस रेंज में, यह एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है जो आपको उत्कृष्ट परफॉर्मेंस और मोबाइल अनुभव का आनंद दिलाएगा।

Flipkart Big Upgrade Sale 2024

फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल 9 फरवरी से शुरू होने वाली है, जिसका टीज़र पहले से ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लाइव है। यह सात दिवसीय बिक्री उत्सव 15 फरवरी तक चलेगा, जिसमें iPhone 15, Poco M6 और जैसे विभिन्न लोकप्रिय स्मार्टफोन पर आकर्षक छूट दी जाएगी। जिसमें लोकप्रिय स्मार्टफोन की एक विस्तृत श्रृंखला पर आकर्षक छूट दी जाएगी। इन छूटों में विभिन्न मूल्य बिंदुओं पर उपलब्ध 5जी फोन की एक श्रृंखला शामिल है, जिसमें फ्लैगशिप मॉडल से लेकर बजट-अनुकूल और मध्य-श्रेणी के विकल्प शामिल हैं। फ्लिपकार्ट इन श्रेणियों में महत्वपूर्ण छूट देने का वादा कर रहा है। अभी तक, यह अनिश्चित बना हुआ है कि अतिरिक्त बैंक डिस्काउंट ऑफर होंगे या नहीं, क्योंकि कंपनी द्वारा अभी तक इसके बारे में विवरण का खुलासा नहीं किया गया है।

 

5G स्मार्टफोन 10,000 रूपए के अंदर 

आगामी फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल इवेंट के दौरान, एंड्रॉइड फोन की एक विस्तृत श्रृंखला बिक्री के लिए उपलब्ध होगी, जिसमें सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई, रियलमी 12 प्रो+, वीवो टी2 प्रो, सैमसंग गैलेक्सी एस23 5जी, मोटो जी34 5जी, रेडमी 12, पोको जैसे लोकप्रिय मॉडल शामिल हैं। M6 Pro, Realme C53, Poco M6, Redmi 13C, Poco C51, Moto G54, Realme 11x, आदि। यह ध्यान देने योग्य है कि वनप्लस या आईक्यूओओ फोन पर सौदे वर्तमान लाइनअप में सूचीबद्ध नहीं हैं, लेकिन ऐसी संभावना है कि इन ब्रांडों के ऑफर भी इवेंट के दौरान प्रदर्शित किए जा सकते हैं। हालाँकि, वनप्लस या iQOO के सौदों के बारे में विशिष्ट विवरण की पुष्टि होना अभी बाकी है। फ्लिपकार्ट बिक्री के दौरान सभी नवीनतम विकास और पेशकशों पर अपडेट रहने के लिए, आप व्यापक कवरेज और अपडेट के लिए इंडिया टुडे टेक का अनुसरण कर सकते हैं।

Flipkart Big Upgrade Mobile Under 10,000 Rupees
—–Flipkart Big Upgrade Mobile Under 10,000 Rupees

 

यदि आपका बजट 10,000 रुपये है और आपको स्मार्टफोन खरीदने की योजना है, तो आपको Poco M6 Pro 5G को विचार करना चाहिए। यह फोन फ्लिपकार्ट की इस सेल में 9,999 रुपये में उपलब्ध है। इसमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी आंतरिक स्टोरेज है। इसका डिस्प्ले 6.79 इंच का एफएचडी है। इसकी खासियत यह है कि आप इसे मासिक ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं, जिसके लिए आपको मासिक 1,667 रुपये देने होंगे।

 

5G स्मार्टफोन 8000-7000 रूपए के अंदर

यदि आपका बजट 8000-7000 रुपये है, तो आपको इसके अंदर एक बहुत ही बढ़िया फ़ोन Infinix Smart8 Plus को विचार कर सकते हैं। इस फ्लिपकार्ट बिग अपग्रेड सेल 2024 में आप इस फोन को 6,999 रुपये में आप अपने घर ले जा सकते हैं। आप इसे मासिक EMI  पर भी खरीद सकते हैं, जिससे आपको एक बार में पूरा रूपए नहीं देना पड़ता, आप इसको अपने हिसाब से कुछ महीने में थोड़ा-थोड़ा करके दे सकते है। जिसके लिए आपको मासिक 1,167 रुपये देने होंगे। इस फोन में आपको एक सबसे बढ़िया  MediaTek G36 प्रोसेसर भी मिलता है, और इसमें 4 GB RAM और 128GB आंतरिक भंडारण उपलब्ध है। इसका बैटरी की बात करे तो इसमें आपको एक बहुत ही बढ़िया 6000mAh की पावर वाला बैटरी मिलता है और साथ में इसके एक फ़ास्ट स्गार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है, जिसकी सहायता से आप इस मोबाइल को बहुत ही कम समय में आप इसको 100 % पर चार्ज कर सकते है।और इसके साथ ही आपको 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले भी मिलती है।

 

ये भी पढ़े:-

1-Amazon Upcoming Sale March 2024: इस साल के होली पर अमेज़न लेकर आ रहा है, आप लोगो के लिए बहुत ही बेहतरीन ऑफर, जान कर ख़ुशी से झूम उठेंगे आप।

2-Samsung Galaxy F15 Launch India: सैमसंग मोबाइल कंपनी ने अपना एक बहुत ही जबरदस्त नया मोबाइल लांच कर दिया है, जिसमे एक बहुत ही बढ़िया 6000 mAh एक पावर फूल बैटरी भी है।

3-Google Pixel 8: गूगल ने लांच किया अपने नया पिक्सेल का मॉडल, जाने इसका नया फीचर और इसके कीमत।

4-Motorola Bendy Smartphone: मोटोरोला मोबाइल कंपनी ने लांच किया दुनिया का पहला फ्लेक्सिबल स्मार्टफोन, जिसे देख कर आपके होश उड़ जायेंगे।

आ गया अब तक का सबसे बड़ा ऑफर

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

Leave a comment