Amazon लेकर आया फ़रवरी महीने का सबसे ज्यादे % छूट वाला ऑफर, जाने किस्मे कितना % छूट दे रहा है।

Amazon FEB Month Offer:- यहां अमेज़ॅन पर कुछ प्रत्याशित आगामी बिक्री, उनकी अनुमानित तिथियां और उन ऑफ़र के प्रकार दिए गए हैं जिनकी आप उम्मीद कर सकते हैं:

1-अमेज़ॅन प्राइम डे: आमतौर पर जुलाई के मध्य में आयोजित किया जाता है, प्राइम डे इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू सामान और अन्य सहित विभिन्न श्रेणियों में अमेज़ॅन प्राइम सदस्यों के लिए विशेष सौदे पेश करता है। शानदार डील, अमेज़ॅन डिवाइस पर छूट और एक्सक्लूसिव लॉन्च की अपेक्षा करें।

2-अमेज़ॅन ब्लैक फ्राइडे सेल: ब्लैक फ्राइडे संयुक्त राज्य अमेरिका में थैंक्सगिविंग के अगले दिन पड़ता है, जो आमतौर पर नवंबर का चौथा शुक्रवार होता है। अमेज़ॅन इलेक्ट्रॉनिक्स, उपकरण, खिलौने और अन्य सहित उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पर भारी छूट प्रदान करता है। आप सीमित समय के सौदे और विशेष पदोन्नति की उम्मीद कर सकते हैं।

3-अमेज़ॅन साइबर मंडे सेल: ब्लैक फ्राइडे के बाद, साइबर मंडे थैंक्सगिविंग के बाद सोमवार को आयोजित होने वाला एक और प्रमुख शॉपिंग कार्यक्रम है। अमेज़न इलेक्ट्रॉनिक्स, गैजेट्स और अन्य तकनीक से संबंधित उत्पादों पर छूट प्रदान करता है। आपको लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टफ़ोन और एक्सेसरीज़ जैसी वस्तुओं पर सौदे मिलेंगे।

4-अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: यह बिक्री कार्यक्रम आमतौर पर सितंबर/अक्टूबर के आसपास होता है, जो भारत में त्योहारी सीजन के साथ मेल खाता है। अमेज़ॅन इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू सजावट और अन्य सहित ढेर सारे उत्पादों पर भारी छूट प्रदान करता है। विशेष बैंक ऑफ़र, कैशबैक पुरस्कार और नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प की अपेक्षा करें।

5-अमेज़ॅन समर सेल: मई/जून के आसपास आयोजित होने वाली, अमेज़ॅन समर सेल में गर्मियों की आवश्यक वस्तुओं, इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़ों और बहुत कुछ पर छूट मिलती है। आप एयर कंडीशनर, पंखे, रेफ्रिजरेटर, गर्मियों के कपड़े और आउटडोर गियर पर सौदे की उम्मीद कर सकते हैं।

6-अमेज़ॅन दिवाली सेल: रोशनी के त्योहार का जश्न मनाते हुए, अमेज़ॅन दिवाली सेल इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरणों, फैशन और अन्य सहित उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पर छूट प्रदान करती है। विशेष उत्सव सौदों, एक्सचेंज ऑफ़र और कैशबैक पुरस्कारों पर नज़र रखें।

Amazon Upcoming Sale 

वैलेंटाइन वीक की रोमांटिक भावना को मनाने के लिए, अमेज़ॅन ने इस अवसर के लिए विशेष ब्रांड बिक्री शुरू की है। इन पेशकशों में 7 फरवरी से 11 फरवरी तक चलने वाला मेगा म्यूजिक डेज़ इवेंट भी शामिल है। इस सीमित समय के दौरान, ग्राहक पार्टी स्पीकर, हेडफोन और अन्य विभिन्न वस्तुओं पर 75 प्रतिशत तक की छूट का आनंद ले सकते हैं।

 

इसके अलावा, अमेज़ॅन बोस ब्रांड डेज़ प्रस्तुत करता है, जो अपनी अद्वितीय ध्वनि गुणवत्ता के लिए प्रसिद्ध बोस उत्पादों पर 35 प्रतिशत तक की छूट के साथ शीर्ष सौदे हासिल करने का अवसर है। चाहे आप एक रोमांटिक शाम के लिए सही साउंडट्रैक की तलाश कर रहे हों या अपने ऑडियो अनुभव को बेहतर बनाने का लक्ष्य रख रहे हों, ये सौदे प्रीमियम ऑडियो उपकरणों पर अप्रतिरोध्य बचत प्रदान करते हैं।

 

Amazon Bose Brand Days 

अमेज़ॅन वेबसाइट पर बोस ब्रांड डेज़ शुरू हो गया है, जो संगीत प्रेमियों और बोस उत्पादों की सहज कार्यक्षमता की सराहना करने वालों के लिए वेलेंटाइन डे के ठीक समय पर आकर्षक सौदे पेश करता है।

यह विशेष ऑफर 1 फरवरी से 11 फरवरी तक उपलब्ध है, जिसमें साउंडबार, ब्लूटूथ स्पीकर, वूफर, सबवूफर, पोर्टेबल स्पीकर, ईयरबड, हेडफोन और बहुत कुछ शामिल है। चाहे आप रोमांटिक शामों के लिए गहन ध्वनि अनुभव की तलाश कर रहे हों या अपने ऑडियो सेटअप को बेहतर बनाना चाह रहे हों, ये पेशकशें आपकी प्राथमिकताओं के अनुरूप विभिन्न प्रकार के विकल्प प्रदान करती हैं।

अमेज़ॅन वेबसाइट पर बोस ब्रांड डेज़ सेल की विशेषताओं में शामिल हैं:

1-बोस के चुनिंदा उत्पादों पर 33 प्रतिशत तक की छूट।
2-भुगतान के लिए आईसीआईसीआई बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 6000 रुपये तक अतिरिक्त 10 प्रतिशत तत्काल कैशबैक का आनंद लें।

Amazon Fab Phone Fest

22 फरवरी से 25 फरवरी, 2024 तक चलने वाले अमेज़ॅन फैब फोन फेस्ट के दौरान, ग्राहक शीर्ष ब्रांडों के स्मार्टफोन पर 40 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही 10 प्रतिशत कैशबैक का विशेष ऑफर भी उपलब्ध है।

यदि आप अमेज़ॅन की आगामी बिक्री घटनाओं के दौरान शीर्ष पायदान वाले कैमरा फोन की तलाश में हैं, तो चल रहे ओपोवर्स डेज़ का पता लगाना सुनिश्चित करें। यह एक्सक्लूसिव सेल ओप्पो स्मार्टफोन पर अविश्वसनीय डील्स और ऑफर्स पेश करती है।

इस सेल के दौरान, आप क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदारी पर 10% तक की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, नो-कॉस्ट ईएमआई, प्रीपेड ऑफर और एक्सचेंज डील जैसे आकर्षक विकल्प उपलब्ध हैं, जो ग्राहकों को अपने पसंदीदा ओप्पो डिवाइस को प्राप्त करते समय बचत करने के कई तरीके प्रदान करते हैं।

सेल के दौरान उपलब्ध टॉप ओप्पो फोन उनके संबंधित ऑफर्स के साथ यहां दिए गए हैं:

1-ओप्पो F21s प्रो 5G – 10 प्रतिशत बैंक छूट का आनंद लें।
2-ओप्पो A78 5G – 10 प्रतिशत बैंक छूट का लाभ।
3-ओप्पो F21s प्रो – 10 प्रतिशत बैंक छूट का लाभ उठाएं।
4-ओप्पो A74 5G – रुपये से शुरू। मूल कीमत के बजाय 15,490 रुपये। 20,990.
5-ओप्पो A31 – रुपये से शुरू। मूल कीमत रुपये के बजाय 12,490 रुपये। 15,990.

ये ऑफ़र आपके पसंदीदा ओप्पो स्मार्टफोन को रियायती कीमतों पर प्राप्त करने का एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान करते हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आपको बिक्री के दौरान अपने पैसे का सर्वोत्तम मूल्य मिले।

 

ये भी पढ़े:-

1-Amazon Upcoming Sale Offer: अमेज़न लेकर आ रहा है सबसे ज्यादा % छूट वाला ऑफर, स्मार्टफोन और टीवी लेकर जाये मात्र इतने रूपए में।

2-Flipkart Upcoming Sale: जनवरी 2024 में फ्ल्पिकार्ट ने लाया ये ऑफर जिससे की आपको 65% की छूट प्राप्त कर सकते है।

3-2024 Flipkart Sale: फ़रवरी महीने में फ्लिपकार्ट लेकर आ रहा है, बहुत ही ज्यादे मात्रा में % छूट, जिसको जान क्र आप खुश हो जायेंगे।

 

 

 

 

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

 

Leave a comment