69th Filmfare Award 2024: शाहरुख़ खान और रणवीर की फिल्मो ने दिखाया अपना जलवा, इसके अलावा विक्की की सैम-बहादुर ने जीती कई केटेगरी में अवार्ड।

69th Filmfare Award 2024:- 69वें हुंडई फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 एक असाधारण दो दिवसीय समारोह होने का वादा करता है, जिसमें सितारों से सजे प्रदर्शन, भावनात्मक हाइलाइट्स और पहले जैसा सिनेमाई उत्सव शामिल होगा। गांधीनगर की जीवंत पृष्ठभूमि पर आधारित, द टाइम्स ग्रुप द्वारा गुजरात टूरिज्म के सहयोग से प्रस्तुत यह कार्यक्रम एक अविस्मरणीय अनुभव की गारंटी देता है। प्रतिभा, ग्लैमर और पहचान के शानदार प्रदर्शन के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि फिल्म उद्योग उत्कृष्टता के इस भव्य उत्सव के लिए एक साथ आ रहा है।

69th Filmfare Award 2024

उत्साह की दोहरी खुराक के लिए तारीख बचाकर रखें क्योंकि 69वें हुंडई फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 28 जनवरी, 2024 को गुजरात के गिफ्ट सिटी को दो दिवसीय सिनेमाई समारोह के केंद्र में बदल देगा।

फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार विजयी वापसी कर रहे हैं! ए-सूची की मशहूर हस्तियों के मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन, हार्दिक क्षणों और किसी अन्य की तरह सिनेमाई उत्सव की विशेषता वाले एक अद्वितीय दो दिवसीय तमाशे के लिए खुद को तैयार करें। गुजरात टूरिज्म के सहयोग से द टाइम्स ग्रुप द्वारा प्रस्तुत 69वें हुंडई फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 के लिए गांधीनगर के जीवंत शहर में हमसे जुड़ें। यह सितारों से सजी घटना है जो एक अविस्मरणीय अनुभव होने का वादा करती है।

69th Filmfare Award 2024 Winner

69th Filmfare Award 2024
—69th Filmfare Award 2024 Winner
Category Film Winner
Best VFX Red Chillies Vfx Red Chillies VFX
Best Sound Design Jawan Kunal Sharma (MPSE)
Best Sound Design Sam Bahadur Sync Cinema
Best Production Design Animal Subrata Chakraborty And Amit Ray
Best Editing Sam Bahadur Jaskunwar Singh Kohli – Vidhu Vinod Chopra
Best Costume 12th Fail Sachin Lovelekar, Divvya Gambhir And Nidhhi Gambhir
Best Cinematography Sam Bahadur Avinash Arun Dhaware ISC
Best Choreography Three of us Ganesh Acharya
Best Background Score Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Harshavardhan Rameshwar
Best Action Animal Spiro Razatos, Anl Arasu, Craig Macrae, Yannick Ben, Kecha Khamphakdee And Sunil Rodrigues

 

69th Filmfare Award 2024 Date, Time And Venue 

विस्तारित उत्सव की तारीखों को नोट करना सुनिश्चित करें, क्योंकि 69वें हुंडई फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 28 जनवरी, 2024 को गुजरात के गिफ्ट सिटी में दो दिनों तक चलने वाला है।

69th Filmfare Award 2024
—69th Filmfare Award 2024 Celebrity

Day 1:-गुजरात पर्यटन के सहयोग से 69वें हुंडई फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 की भव्य शुरुआत के लिए तैयार रहें. उत्सव 27 जनवरी को महात्मा मंदिर कन्वेंशन और प्रदर्शनी केंद्र में एक आकर्षक पर्दा उठाने वाले कार्यक्रम के साथ शुरू होता है। यह विशेष कार्यक्रम तकनीकी पुरस्कार विजेताओं पर प्रकाश डालेगा और उनके उत्कृष्ट योगदान का सम्मान करेगा। यह शाम शांतनु और निखिल के फैशन शो के साथ पार्थिव गोहिल के भावपूर्ण संगीत प्रदर्शन के साथ एक ग्लैमरस स्पर्श का वादा करती है। अपारशक्ति खुराना और करिश्मा तन्ना मेजबान की भूमिका निभाएंगे, जो फिल्मफेयर पुरस्कार समारोह की एक आकर्षक और सितारों से सजी शुरुआत सुनिश्चित करेंगे।

Day 2:- 28 जनवरी को बहुप्रतीक्षित पुरस्कार समारोह GIFT सिटी में होगा। फिल्मफेयर अवार्ड्स नाइट के दूसरे दिन आयुष्मान खुराना और मनीष पॉल एक बार फिर मेजबान के रूप में मंच साझा करेंगे। करीना कपूर, रणबीर कपूर, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर और सारा अली खान सहित कलाकारों की स्टार-स्टडेड लाइनअप दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करती है।

शाम की शुरुआत ग्लैमर के स्पर्श के साथ होती है जब गतिशील डिजाइनर जोड़ी शांतनु और निखिल मेहरा एक मंत्रमुग्ध कर देने वाले फैशन शो के साथ अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन करते हैं। प्रतिभाशाली पार्थिव गोहिल के भावपूर्ण संगीत प्रदर्शन से माहौल और समृद्ध होगा, जो सिनेमाई उत्कृष्टता के अविस्मरणीय उत्सव के लिए मंच तैयार करेगा।

69th Filmfare Award 2024 Ticket Price

बुकमायशो पर आसानी से टिकट बुक करके गुजरात टूरिज्म के साथ 69वें हुंडई फिल्मफेयर अवार्ड्स के लिए अपनी सीटें सुरक्षित करें। बुकिंग प्लेटफॉर्म तक पहुंचने के लिए बस अपने ईमेल या मोबाइल फोन नंबर से लॉग इन करें।

27 जनवरी को विशेष कर्टेन रेज़र कार्यक्रम के लिए, टिकटों की कीमत 3000 रुपये है। इस विशेष शाम के ग्लैमर और उत्साह का अनुभव करें जिसमें तकनीकी पुरस्कार सम्मान, शांतनु और निखिल द्वारा एक फैशन शो और पार्थिव गोहिल द्वारा एक संगीत प्रदर्शन शामिल है।

28 जनवरी को सितारों से सजी अवॉर्ड नाइट का हिस्सा बनने के लिए टिकट 2500 रुपये की दर पर उपलब्ध हैं। फिल्म उद्योग में शानदार प्रदर्शन और उत्कृष्ट प्रतिभा की पहचान देखने का मौका न चूकें।

इस सीधे लिंक का उपयोग करके अभी अपने टिकट बुक करें: https://in.bookmyshow.com/events/69th-hyundai-filmfare-awards-with-gujarat-tourism/ET00384522।

 

More Read:-

1-Monkey Man Trailer Out Now: ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ प्रसिद्ध देव पटेल की ‘मंकी मैन’ का ट्रेलर मचा रहा है धमाल, जिसको लोगो ने खूब पसंद किया है।

2-Fighter Movie Review: ह्रितिक रोशन सर की इस फिल्म में खूब ज्यादे एक्शन सीन के साथ इस फिल्म में इमोशनल सीन भी है।

3-Top 5 most affordable EV: भारतीय बाजार में आने वाली ये TOP-5 इलेक्ट्रिक व्हीकल जोकि एक-दम से धमाकेदार एंट्री की है।

 

आज इस खबर में हमने मनोरंजन जगत के बारे में बात की है, अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी हो तो आप अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे .और इस प्रकार से जुडी मजेदार न्यूज़ ,टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट और ऑटोमोबाइल की जानकारी  प्राप्त करने के लिए आप मेरे वेब-साइट से जुड़ सकते है-  news2ur.com

Leave a comment